DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पापा का ये सवाल सुनकर ईशा गुप्ता के उड़ गए थे होश, बोली- उन्हें मुझ पर इस बात का था शक

इन दिनों सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की ग्लैमरस तस्वीरें खूब चर्चा में हैं। ईशा का कहना है कि वह अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और जब उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर उनकी फिटनेस की तारीफ करते हैं तो उनकी मेहनत सफल हो जाती है। हाल ही में ईशा की शादी की गॉशिप भी सुर्खियों में आई थी। जिस पर उन्होंने कहा कि मेरे माता पिता चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं लेकिन मेरे पास ऐसा कोई है ही नहीं जिससे मैं अपना जीवन साथी बना लूं। 

ईशा ने कहा, 'मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है इसलिए पिछले दिनों मेरे पापा ने मुझसे एक अजीब सा सवाल किया जिसे सुनकर मैं हैरान हो गई थी। पापा ने मुझे अपने पास बैठाया और कहा कि बेटा इतने सालों में तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं बना, तो क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है? अगर है तो हमें बता दो।'

ईशा ने आगे कहा, 'पापा को शक हो रहा था कि कहीं मैं दूसरों से अलग तो नहीं हूं। उनकी बात सुनकर मुझे हंसी आई और अच्छा भी लगा कि मेरे परिवार के लोग इतने खुले दिमाग के हैं कि वह मुझसे खुलकर बात करते हैं।'

वैसे शादी और बायफ्रेंड के सवाल पर ईशा का कहना है कि वो कभी भी बॉलीवुड के किसी स्टार के साथ शादी नहीं करेंगी क्योंकि अगर वो किसी स्टार के साथ शादी करती हैं तो दोनों हमेशा फिल्मों और अपने आस-पास के लोगों के बारे में ही बात करेंगे जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए वो बॉलीवुड के बाहर किसी को अपना जीवनसाथी बनाएंगी ताकि उनके बीच कुछ दिलचस्प बातें हो सकें।

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

Kalank: फिल्म पर बनें ये मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

ईशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं। हालांकि वो स्क्रीन पर कम समय के लिए ही दिखाई दी थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:esha gupta reveal her father thought about her which will stunn you all