फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनईशा गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, न्यू ईयर पर कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

ईशा गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, न्यू ईयर पर कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 02 Jan 2022 10:17 AM

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेशन

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेशन1 / 5

ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती के साथ-साथ बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका हर अंदाज वायरल होता रहता है। ईशा ने नया साल अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड मनुएल कैम्पॉस गुअलर (Manuel Campos Guallar) के साथ सेलिब्रेट किया। मनुएल स्पेन के रहने वाले हैं और पेशे से बिजनेसमैन हैं। ईशा ने न्यू ईयर स्पेन में ही मनाया। इस मौके पर उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में ईशा अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस कर रही हैं।

कपल गोल सेट करते दिखे दोनों

कपल गोल सेट करते दिखे दोनों2 / 5

पहली तस्वीर में ईशा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। अगली तस्वीर में वे लिप लॉक कर रहे हैं। आखिरी तस्वीर में ईशा और उनके ब्वॉयफ्रेंड न्यू पार्टी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा- ‘2022 मेरी ओर से आप को।‘ आगे उन्होंने ब्लैक हार्ट का इमोटिकॉन बनाया।

ग्लैमरस लुक में ईशा

ग्लैमरस लुक में ईशा3 / 5

ईशा अपने लुक्स से एक बार फिर से प्रभावित करती दिखीं। उन्होंने ब्राउन कलर की डीप नेकलाइन ड्रेस पहनी है। बालों का उन्होंने बन बनाया है। इसके साथ हाई हील्स से वह अपने लुक को पूरा कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैन्स कर रहे तारीफ

फैन्स कर रहे तारीफ4 / 5

ईशा की इन तस्वीरों पर बिग बॉस फेम राजीव अदातिया ने कमेंट सेक्शन में इमोजी के जरिए प्यार जताया। ईशा अग्रवाल ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है। वहीं ईशा के फैन्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो किसी ने उनकी जोड़ी को परफेक्ट कपल बताया।

करियर की खास बातें

करियर की खास बातें5 / 5

ईशा ने अपने करियर की शुरुआत इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत 2’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रुस्तम’, ‘हमशक्ल्स’ और ‘बादशाहों’ में काम किया। ईशा कई बार अपने बयानों से सुर्खियों में रहती हैं। चाहे कास्टिंग काउच हो या रंगभेद, उन्होंने खुलकर इस पर बात की है और बताया कि किस तरह उन्हें ग्लैमर इंडस्ट्री में इन सबका सामना करना पड़ा है।

epaper