DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आधार कार्ड की सर्विस को लेकर भड़कीं ईशा गुप्ता, UIDAI पर उठाए ये गंभीर सवाल

esha gupta

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड अंदाज और फोटो के लिए बी-टाउन में फेमस हैं। ईशा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। ईशा आए दिन अपने फैंसे से जुड़ने के लिए सोशस मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। इसी बीच ईशा एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। ईशा ने अपने ट्वीट के जरिए कार्ड की सर्विस को लपेटे में लेते हुए जमकर फटकार लगाई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आधार से संबंधित कुछ गंभीर सवाल किए है, जिसकी चर्चा जोरों से हो रही है। 

ईशा गुप्ता ने अपने ट्वीट में बताया है कि ये अच्छी खबर ये है कि आधार का सर्वर बीते तीन दिनों से डाउन है। बुरी खबर ये है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कर सकती हूं। इसके लिए शुर्किया, मैं इसके बिना ट्रेवल नहीं कर सकती हूं। इसके आगे ईशा ने लिखा कि कि मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर आपको संपर्क करने के तरीके बताने से पहले आपको लोगों की मदद करनी चाहिए और उनकी परेशानियों का हल निकालना चाहिए। 

esha gupta

जैकलीन फर्नांडिस की ऐसी फोटो देखकर सोशल मीडिया पर मचा तहलका, तस्वीरें हुईं वायरल

आधार हेल्प सेंटर ने ईशा को जवाब देते हुए लिखा कि कि आप प्लीज वेबपेज का स्क्रीनशॉट लेकर हमे मैसेज करें और बताए कि आपको कहा पर एरर मिला। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ईशा ने लिखा कि मैंने अपनी डिटेल्स अपडेट करवाने के लिए गुजारिश की थी। मुझे दिए गए नंबर पर मैंने कई बार कॉल्स करें पर मुझे एक ही जवाब मिला कि आपका सर्वर डाउन है। मैं आपको मैसेज नहीं कर रही हूं, सोचिए जरा जो लोग आपको ट्वीट नहीं कर सकते, उन्हें किन परेशानियों का सामना करना होता होगा। 

esha gupta

आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, इस शख्स को कर रही हैं डेट

अब ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि जल्द ही अशोक नंदा की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनको एक पुलिस ऑफिसर के रूप में देखा जाएगा। यह फिल्म 28 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Esha Gupta Angry and blasts on UIDAI ridiculous service she unable to update her details on Aadhaar server