DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: ईशा देओल की बेटी मिराया की पहली तस्वीर आई सामने, अस्पताल से घर लाने के लिए बेटी राध्या संग पहुंचे पति भरत तख्तानी

esha deol her husband bharat takhtani

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने बिटिया को जन्म दिया है। ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं, उन्‍होंने 10 जून को एक बेटी को जन्‍म‍ दिया। ईशा देओल और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने बिटिया का नाम मिराया रखा है। अभी हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) पत्नी हेमा मालिनी के साथ मुबंई के हिंदूजा अस्पताल में अपनी प्यारी नातिन से मिलने के लिए पहुंचे थे। अब ईशा देओल हिंदूजा अस्पताल से डिस्जार्ज हो गई हैं। ईशा देओल की अस्पताल के बाहर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी बेटी की पहली झलक दिखाई दे रही है। वीडियो में ईशा अपने पति भरत साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शॉर्ट फिल्म से किया डेब्यू? जानिए सच

सामने आई इस वीडियो में ईशा देओल और भरत तख्तानी के अवाला उनके अन्य परिवार के लोग भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा के पति भरत तख्तानी ने बेटी मिराया को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी बड़ी बेटी राध्या भी मीडिया को देखकर पोज देते हुए नजर आ रही है। 

यहां देखें वीडियो

Bharat Box Office Collection:आठवें दिन लुढ़की सलमान-कैटरीना की 'Bharat' की कमाई, 200 करोड़ कमाने में लगेगा इतना 

आपको बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी एक खास मकसद की वजह से अपनी बेटी का नाम मिराया रखा है। हाल ही मुंबई मिरर से बातचीत में ईशा देओले ने बताया कि, दोनों बेटियों के नाम का कनेक्‍शन भगवान कृष्‍ण से है। उन्‍होंने कहा कि जब श्रीकृष्‍ण राधा की पूजा करते हैं तो इसे राध्‍या कहा जाता है जबकि मिराया श्रीकृष्‍ण की भक्‍त हैं। उन्‍होंने आगे कहा,' दोनों बेटियों के नाम में कुछ समानता है और मुझे सुनकर अच्‍छा लगता है जब राध्‍या और मिराया एक जैसे साउंड करते हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा,' मेरे मां बनने की खबर के साथ ही घर में सेली‍ब्रेशन का माहौल बन गया था। अब मेरी बहन और मेरी ननद पूरे घर की सजावट करेंगे।

आपतो बता दें कि ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद 20 अक्टूबर 2017 को ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:esha deol her husband bharat takhtani and newborn baby miraya takhtani snapped at hinduja hospital