DA Image
9 अगस्त, 2020|2:37|IST

अगली स्टोरी

हेमा मालिनी की तबीयत खराब की उड़ी थी अफवाह, ईशा देओल ने ट्वीट कर कहा- वह एकदम ठीक हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने ट्वीट कर उन्हीं सभी खबरों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि हेमा मालिनी की तबीयत ठीक नहीं है। ईशा देओल ने लिखा कि मां एकदम ठीक हैं और फिट हैं। उनकी तबीयत खराब के बारे में जो न्यूज फैल रही है वह एकदम फेक है। किसी भी रूमर पर रिएक्ट न करें। उन लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मां के स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई। 

आपको बता दें कि हेमा मालिनी के कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखना शुरू कर दिया था कि एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन अब ईशा ने उनके फैन्स को जानकारी दे दी है कि मां एकदम फिट हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ है। हाल ही में ईशा ने अमिताभ बच्चन को लेकर भी ट्वीट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आपको बता दें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे। 

कार्तिक आर्यन ने किया दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर मजाकिया कॉमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- कभी मिले हो मुझसे?

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन का बंगला सैनिटाइज करने पहुंची टीम, देखें फोटोज़

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी अनुपम ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैन्स को दी। उन्होंने कहा कि दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं। मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Esha Deol: Debunks Rumors: Of Hema Malini: Ill health Says She if Fit And Fine