Hindi NewsEntertainment NewsEsha Deol and Bharat Takhtani welcome baby girl Miraya Takhtani actress share photo

VIDEO: ईशा देओल के घर फिर गूंजी किलकारी, दूसरी बेटी को दिया जन्म

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनीं हैं, उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने फैंस से शेयर की। उन्‍होंने...

VIDEO:  ईशा देओल के घर फिर गूंजी किलकारी, दूसरी बेटी को दिया जन्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 June 2019 02:33 PM
हमें फॉलो करें

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनीं हैं, उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने फैंस से शेयर की। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर कर बेटी के नाम का भी खुलसा किया। ईशा देओल ने अपनी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा है।

बता दें कि, इसी साल जनवरी में ईशा ने बेहद खास तरीके से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।  उन्होंने अपनी बेटी राध्या की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्‍शन में लिखा था- 'मेरा प्रमोशन हो रहा है। मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं।  ईशा और भारत ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद 20 अक्टूबर 2017 को ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था। 

पोस्‍ट के जरिये ईशा ने अपने फैंस को उनकी दुआओं के लिये थैंक्‍यू कहा है। उन्‍होंने तस्‍वीर पोस्‍ट कर कैप्‍शन में लिखा- 'सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद आपके प्यार और दुआओं के लिये।
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें