DA Image
10 अगस्त, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को कहा धन्यवाद

पॉप्युलर टीवी शो कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में वह नेगेटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को दिल से धन्यवाद कहा है। एरिका फर्नांडिस ने अपनी इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अभी-अभी मेरे रिजल्ट्स आ गए हैं और रिपोर्ट नेगेटिव है। आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए शुक्रिया दोस्तों।''

मालूम हो कि 'कसौटी जिंदगी की'  एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शो के सभी स्टार्स का टेस्ट किया गया था, जिनमें करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इस बीच खबरें आईं कि एरिका की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए रिपोर्ट की जानकारी को अफवाह बताया। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। 

क्या सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनेंगे अध्ययन सुमन? एक्टर ने दिया यह जवाब

'दिल बेचारा' का सॉन्ग Taare Ginn रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी

एरिका ने लिखा, मैंने पाया कि सोशल मीडिया पर मेरे कोरोना टेस्ट को लेकर गलत खबरें चल रही हैं। हालांकि, मैं खुद ये उम्मीद कर रही हूं कि रिपोर्ट नेगेटिव हो, लेकिन मुझे मेरा रिजल्ट अभी तक मिला नहीं है। ऑनलाइन पोर्टल से मेरी रिक्वेस्ट है कि प्लीज कंफर्म किए बिना कोई भी न्यूज न चलाएं। जब रिजल्ट आएगा तो मैं आप सबको बता दूंगी। बहुत प्यार, पॉजिटिव और सुरक्षित रहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Erica Fernandes tests negative for Covid 19 thanks share a post and thanks her fans for their prayers