DA Image
7 अगस्त, 2020|10:09|IST

अगली स्टोरी

नहीं आई है एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- कौन फैला रहा है अफवाह

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कसौटी जिंदगी की शो के सभी एक्टर्स का टेस्ट किया गया। अब तक करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। खबर आ रही थी कि एरिका की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इस बात पर रिएक्शन देते हुए रिपोर्ट की जानकारी को अफवाह बताया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। यह अफवाह किसने फैला दी नहीं पता। 

एरिका ने लिखा कि मैंने पाया कि सोशल मीडिया पर मेरे टेस्ट रिजल्ट को लेकर गलत खबरें चल रही हैं। हालांकि, मैं खुद ये उम्मीद कर रही हूं कि ये नेगेटिव हो लेकिन मुझे मेरा रिजल्ट अभी तक मिला नहीं है। ऑनलाइन पोर्टल से मेरी रिक्वेस्ट है कि प्लीज कंफर्म किए बिना कोई भी न्यूज न चलाएं। जब रिजल्ट आएगा तो मैं आप सबको बता दूंगी। बहुत प्यार, पॉजिटिव और सुरक्षित रहिए।

पार्थ ने दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी
पार्थ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा था, 'मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे जाकर अपना टेस्ट जरूर कराएं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं'।

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, फोटो शेयर लिखी पोस्ट

‘बिग बॉस 14’ में हो सकती है राजीव सेन की एंट्री, शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं एक्टर

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कसौटी जिंदगी की की शूटिंग शुरू हुई थी और सबसे पहले पार्थ ने ही शूट शुरू किया था। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभी शो की शूटिंग रोक दी गई है।

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जो शो में पार्थ की बहन का किरदार निभाती है, उनका कहना है कि शो की शूटिंग रुक गई है। प्रोडक्शन हाउस ने हेल्थ ऑफिशियल को बुलाकर हम सभी का कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला है। मैं सेट पर शूटिंग में बिजी थी और अब कोरोना रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Erica Fernandes: Corona Report Fake: Actress: Says Who Is Spreading The Rumors: