Hindi NewsEntertainment NewsErica Fernandes Aka Prerna: shared an adorable video from the sets of kasauti zindagi ki

Kasauti Zindagi Kay एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस यानी प्रेरणा ने शो के सेट से रिलीज किया मजेदार वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) यानी कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kii 2) की प्रेरणा (Prerna) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कसौटी बचपन की।...

Kasauti Zindagi Kay एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस यानी प्रेरणा ने शो के सेट से रिलीज किया मजेदार वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 18 May 2019 02:30 PM
हमें फॉलो करें

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) यानी कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kii 2) की प्रेरणा (Prerna) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कसौटी बचपन की। एरिका ने कसौटी के सेट पर पार्थ, पूजा बनर्जी, साहिल आनंद और शुभावी चौकसे के साथ में एक मेजदार वीडियो बनाया है। 

इसमें एरिका के संग सभी लोग बच्चे जैसे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि एरिका ने इंस्टाग्राम के नए बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

एरिका फर्नांडीस टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से सभी का दिल जीता था। अब एरिका, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में नजर आती हैं। और फैंस इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। एरिका सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं। 

हाल ही में हिना खान यानी कोमोलिका का सीरियल से विदाई हो चुकी है। हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला पोस्टर रिलीज किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हिना खान के जाते ही मिस्टर बजाज की एंट्री हो चुकी है। इस रोल को निभाने की बात करण सिंह ग्रोवर से चल रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें