फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपेरिस के सैलून तक पहुंचा अमिताभ का हेयरस्टाइल, शाहरुख की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं कार्तिक, रोबोट बनेंगे शाहिद- कृति!

पेरिस के सैलून तक पहुंचा अमिताभ का हेयरस्टाइल, शाहरुख की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं कार्तिक, रोबोट बनेंगे शाहिद- कृति!

Entertainment News: पेरिस के सैलून तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हेयरस्टाइल पहुंच गया है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा है कि वो नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं।

पेरिस के सैलून तक पहुंचा अमिताभ का हेयरस्टाइल, शाहरुख की इस फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं कार्तिक, रोबोट बनेंगे शाहिद- कृति!
Avinash Singhहिन्दुस्तान, वार्ता के इनपुट के साथ,मुंबईFri, 05 Aug 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) एक साथ दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की फिल्म में नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरी ओर पेरिस के सैलून तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हेयरस्टाइल पहुंच गया है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा है कि वो नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं और उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक फिल्म का नाम भी चुना है। इन सभी के अलावा कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में आमिर खान ने उन दो डायरेक्टर्स का नाम बताया है, जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं।

शाहिद- कृति की बनेगी जोड़ी
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन की जोड़ी फिल्मकार दिनेश विजान की फिल्म में नजर आ सकती है। बॉलीवुड में चर्चा है कि दिनेश विजान जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म के लिए शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी को साथ लेकर आने वाले हैं ।शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी एक रोबोट रोम-कॉम में नजर आएगी। शाहिद फिल्म में एक रोबोटिक लड़के का किरदार निभाएंगे, वहीं कृति सेनन भी फिल्म में एक रोबोट के रूप में दिखाई देंगी। कहानी एक छोटे से शहर में एक इंडियन कल्चरल ट्रेडिशन पर आधारित होगी। शाहिद और कृति स्टारर यह एक खास प्रोजेक्ट है। मेकर्स ने इस साल नवंबर से फिल्म को भारत और विदेशों में बड़े पैमाने पर शूट करने की प्लानिंग की है। यह फिल्म टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजिनीकांत' के कांसेप्ट पर आधारित हो सकती है। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी करने जा रहे हैं।

पेरिस के सैलून तक पहुंचा अमिताभ का हेयरस्टाइल
अमिताभ बच्चन के हेयरस्टाइल को पेरिस में भी पसंद किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए करीब पांच दशक हो गए हैं। अमिताभ सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में भी बेहद लोकप्रिय हैं। अमिताभ के  हेयरस्टाइल को बहुत लोग कॉपी करते हैं। अमिताभ के हेयरस्टाइल की शोहरत विदेशों तक पहुंच गई है। अमिताभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट से पेरिस के एक सैलून की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'कोई पेरिस में था, उसकी तरफ से यह सरप्राइज आया है। उसने सैलून देखा, जिसमें मेरी फोटो लगी थी। हे भगवान, आखिर दुनिया को हो क्या रहा है।' बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ ब्रह्मास्त्र के रक्षक की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। देखें पोस्ट...
 

नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं। इस साल कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 2 से धमाका किया है। वहीं कार्तिक इन दिनों 'शहजादा' और 'सत्यप्रेम की कथा' में काम कर रहे हैं। इन फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग अंदाज में नजर आएंगे। कार्तिक ने बताया है कि वह अब कॉमेडी और रोमांटिक रोल करते-करते बोर हो चुके हैं ऐसे में वह कुछ अलग फिल्मों में काम करना चाहते हैं। कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें यदि शाहरुख खान के किसी भी एक रोल को करने का मौका मिले तो, तो वो कौन सा रोल प्ले करना चाहेंगे ? कार्तिक ने अपने जवाब में शाहरुख की फिल्म 'डर' के किरदार को चुना और कहा ,'मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है।' कार्तिक आर्यन ने कहा, 'भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें दूसरी अन्य फिल्मों की तुलना में बेहद सीरियस सीन होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं। अब देखते हैं आगे क्या होता है, शाहरुख खान की 'डर' फिल्म एक अच्छी फिल्म है और ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।'

एसएस राजामौली और सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करना चाहते हैं आमिर खान
आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में व्यस्त हैं।आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने के लिए करीना कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे थे। शो में आमिर खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह भारतीय सिनेमा के किन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। आमिर खान ने कहा कि कई ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं। आमिर खान ने  बताया कि उनकी इस विश लस्टि में सबसे टॉप पर एसएस राजामौली है। वह निर्देशक राजामौली के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उन्होंने सूरज बड़जात्या का भी नाम लिया। आमिर खान ने कहा कि ये निर्देशक ऐसे हैं जो जमीन से जुड़ी और इमोशन्स से भरी फिल्में बनाते हैं। ऐसे में वो उनके साथ काम जरूर करना चाहेंगे। आमिर खान ने कहा कि उनकी लिस्ट में ऐसे और भी निर्देशक हैं।

 

epaper