Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़english movie avatar sequel will release in december 2020 by james cameron

जेम्स कैमरून की फिल्म Avatar के सीक्वल में नजर आएंगी एक्ट्रेस Michelle yeoh

जेम्स कैमरून की अंग्रेजी फिल्म अवतार (Avatar) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फैंस को जानकर खुशी होगी कि अभिनेत्री मिशेल योह, जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' के सीक्वल में वैज्ञानिक करीना मोग...

जेम्स कैमरून की फिल्म Avatar  के सीक्वल में नजर आएंगी एक्ट्रेस Michelle yeoh
एजेंसी नई दिल्लीWed, 17 April 2019 05:20 PM
हमें फॉलो करें

जेम्स कैमरून की अंग्रेजी फिल्म अवतार (Avatar) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फैंस को जानकर खुशी होगी कि अभिनेत्री मिशेल योह, जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' के सीक्वल में वैज्ञानिक करीना मोग के किरदार में नजर आएंगी।

कैमरून ने ट्वीट करके लोगों को जानकारी दी है कि अपने करियर में मिशेल ने हर बार अलग और यादगार किरदार निभाए हैं। 'अवतार' के सीक्वल में भी मुझे मिशेल से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है।

अपने लंबे करियर के दौरान मिशेल ने साल 2000 में मार्शल आर्ट पर आधारित आंग ली की फिल्म 'क्राउचिंग टाइगर (Crouching Tiger)' और 'हिडन ड्रैगन (Hidden Dragon)' जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में पर्दे पर वह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच (Crazy Rich)' में नजर आई थीं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, 2009 में रिलीज हुई कैमरून की फिल्म 'अवतार' ने दुनियाभर में 270 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। यानी बॉक्स ऑफिस में ये काफी हिट फिल्मों में से एख थी। फिल्म के चार सीक्वल्स में से पहला 18 दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाला है। फिल्म में सैम वर्थिंगटन और जो साल्डना नजर आएंगे।

(इनपुट्स आईएएनएस से)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें