DA Image
5 जून, 2020|3:13|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन खत्म होते ही ये चीज खाना चाहती हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी

 ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी की फोटो सामने आई थी, जिसे देखकर कहा जा रहा  था कि ये फोटो उनके घर की है और वो अपने घर से ही शूटिंग कर रही हैं। फोटो में शिवांगी कैमरे के सामने खड़ी होकर एंगिल सेट करते हुए दिखाई दी थी। इस फोटो में शिवांगी शूट के लिए बिलकुल तैयार दिख रही थी। अब सेल्फ-आइसोलेशन में कैद शिवांगी जोशी ने लॉकडाउन पीरियड खत्म होने के बाद का अपना प्लान बताया है। 

मनोरंजन साइट पिंकविला के साथ लाइव चैट के दौरान टीवी की बहु नायरा यानि शिवांगी जोशी से जब उनके एक फैन ने पूछा कि वो कोरोनोवायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करना पसंद करेंगी? तो शिवांगी जोशी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, 'मैं अपने पसंदीदा चाइनीज रेस्तरां में जाऊंगी और जी भरकर चाइनीज फूड खाऊंगी। अच्छा खाना खाने से मुझे खुशी मिलती है। यह मुझे बहुत-बहुत खुश करता है, इसलिए यह मेरे दिमाग में है।'

कोरोना के चलते पालतू जानवर छोड़ने वालों पर नाराज हुईं सोनाक्षी सिन्हा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌱

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श‍िवांगी जोशी इस वक्त अपने होमटाउन देहरादून में हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि वर्क फ्रॉम होम के लिए उनका पूरा परिवार उनकी सीरीयल का क्रू बन गया है। मिड डे से बातचीत में श‍िवांगी ने कहा- 'लॉकडाउन के बावजूद हम घर से शूट‍िंग कर रहे हैं। मैं अपने सीन्स अपने कैनन 3डी कैमरे में शूट करती हूं और उसे क्रिएट‍िव टीम को सबमिट कर रही हूं।' उन्होंने आगे बताया-'क्योंकि मैं देहरादून में हूं इसलिए मैं अपनी बहन के कपड़े से काम चला रही हूं। मेरा भाई कैमरामैन बना है और मेरी भाभी लाइट संभाल रही हैं। स्क्र‍िप्ट मेल के जरिए दी जाती है। 

सुनील ग्रोवर का पोस्ट वायरल, बोले- इस बार मामला कॉमेडी का नहीं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:end of lockdown Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Naira aka Shivangi Joshi wants to eat Chinese cuisine