Hindi NewsEntertainment NewsEmraan reveals how he convinces wife for onscreen kissing scenes

फिल्मों में किस सीन करने के बाद पत्नी के लिए ये काम करते हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया'(Why Cheat India) रिलीज हो गई है। अब हाल ही में इमरान आज तक के एक खास प्रोग्राम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक दिलचस्प बात बताई।...

फिल्मों में किस सीन करने के बाद पत्नी के लिए ये काम करते हैं इमरान हाशमी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 19 Jan 2019 10:44 PM
हमें फॉलो करें

इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया'(Why Cheat India) रिलीज हो गई है। अब हाल ही में इमरान आज तक के एक खास प्रोग्राम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक दिलचस्प बात बताई। इमरान ने कहा कि जब भी वो स्क्रीन पर किस सीन करते हैं तो उनकी पत्नी नाराज हो जाती हैं और अपनी पत्नी को मनाने के लिए वो फिर उन्हें हैंडबैग गिफ्ट करते और वेकेशन पर लेकर जाते हैं। इमरान ने बताया कि वो 15 साल से ऐसा कर रहे हैं। इमरान ने ये भी बताया कि अब उन्होंने अपने किस सीन्स की संख्या काफी घटा दी है। व्हाई चीट इंडिया में भी उनका सिर्फ 1 किस सीन है।

जब फेल होने के डर से इमरान ने उठाया था ये कदम...

लाइव हिन्दुस्तान से खास बात करते हुए इमरान ने कहा था, मैंने चीटिंग का एक्सपीरियंस किया है। हमारे स्कूल में पेपर लीक हुआ था। मैंने खरीदा नहीं था, लेकिन मैंने कॉपी किया था। मैंने कॉपी इसलिए किया था क्योंकि मैं प्रैशर में था कि कहीं मैं फेल न हो जाऊं क्योंकि इकोनॉमिक्स बहुत ही टफ सब्जेक्ट था और मैं डर गया था। उस दिन इनविजिलेटर ने हमें कॉपी करने के लिए परमिशन दे दी और पूरी क्लास ने बुक्स खोलकर कॉपी करना शुरू किया। तो मास चीटिंग भी होती है।

हमारा एजुकेशन सिस्टम खोखला है: इमरान

इंटरव्यू के दौरान एजुकेशन सिस्टम को लेकर इमरान ने कहा था, 'लोग शायद इस चीज से वाकिफ नहीं हैं कि हमारा एजुकेशन सिस्टम कितना खोखला है। 10 साल जब हम स्कूल में बिताते हैं तो हमें क्लीयर ही नहीं होता कि हम आगे जाकर क्या करेंगे। ये हमारा स्कूल सिस्टम हमें क्लीयर नहीं करता। बहुत सारे लोग अपनी जिंदगी साइंस कॉमर्स में वेस्ट कर देते हैं क्योंकि स्कूल में हमें रट्टा मारना सिखाया जाता है। बहुत सारी दिक्कतें होती हैं। यूनिवर्सिटी में ज्यादा सीटें मौजूद नहीं हैं। इसके साथ ही चीटिंग माफिया हर स्टेट में मौजूद है। ये अयोग्य स्टूडेंट्स को सीट दिलाते हैं और वो बच्चे फिर आगे जाकर इंजिनियर और डॉक्टर बनते हैं। यही हमने फिल्म में दिखाया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें