Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Emraan Hashmi: will be seen in Vaayusena film with this character

Emraan Hashmi फिल्म ‘वायुसेना’ में आएंगे नजर, निभाएंगे ये रोल, हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आने वाली फिल्म ‘वायुसेना’ में एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। इमरान हाशमी डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 1 July 2019 07:34 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आने वाली फिल्म ‘वायुसेना’ में एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। इमरान हाशमी डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर्ड एयर कोमोडोर करियादिल चेरियन कुरुविला के किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी। इमरान पहली बार एयर फोर्स अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के लिए फिल्म निर्माताओं ने पहले ही सरकार से रियल एयरबेस और फाइटर जेट्स के साथ शूट करने की इजाजत मांग ली है।

विजय रत्नाकर गुट्टे ने कहा कि इमरान ने इससे पहले कभी भी कोई ऐसा किरदार नहीं निभाया है और उन्हें ऐसे किरदार पसंद भी आते हैं। उन्होंने तुरंत ही इस किरदार को स्वीकार कर लिया। यह कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से शुरू होती है और 1999 के कारगिल युद्ध पर खत्म होती है। हम असली एयरबेस पर इस फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं और अगर सरकार की इजाजत मिली तो इसमें असली फाइटर जेट्स को भी फिल्माया जाएगा। उम्मीद है जल्द ही इसकी इजाजत मिल जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें