Hindi NewsEntertainmentemraan hashmi says he has made many enemies after his comment on aishwarya rai bachchan - Entertainment News India

ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहने पर आज तक है इमरान हाशमी को पछतावा, कहा- कई दुश्मन बन गए थे मेरे

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में अब तक कई सेलेब्स आ चुके है। यह शो इसलिए काफी चर्चा में रहता है क्योंकि यहां सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शॉकिंग स्टेटमेंट देते हैं।

ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहने पर आज तक है इमरान हाशमी को पछतावा, कहा- कई दुश्मन बन गए थे मेरे
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 05:38 PM
हमें फॉलो करें

इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म टाइगर 3 में नजर आए। फिल्म में भले ही इमरान का नेगेटिव किरदार था, लेकिन फिर भी उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान कई ऐसे स्टेटमेंट दिए हैं जो काफी सुर्खियों में है। इमरान ने कॉफी विद करण के अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे इस शो के बाद इंडस्ट्री के कई लोग उनके दुश्मन बन गए थे। इमरान ने यह भी कहा कि इसी वजह से वह फिर शो में नहीं गए।

शो से बने दुश्मन
कॉफी विद करण को लेकर बात करते हुए जूम से इमरान ने कहा, 'इस शो के बाद आपके कई दुश्मन बन जाते हैं। इसके बाद इमरान से पूछा गया कि क्या इसलिए वह अब शो में नहीं जाते तो इमरान ने कहा, अगर मैं कॉफी विद करण में दोबारा गया तो मैं और चीजें खराब कर दूंगा। मैं रैपिड फायर राउंड में बहुत बकवास रहूंगा जितना पहले था। आपके मन में किसी के लिए कुछ गलत नहीं होता, आपको बस वो हैम्पर जीतना होता है और उसके लिए आप अजीब चीजें कहते हैं।'

ऐश्वर्या को कहा प्लास्टिक
बता दें कि इमरान ने इसी शो में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहा था। उनके इस स्टेटमेंट के वायरल होने के बाद इमरान ने फिर एक्ट्रेस से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था, 'मेरा मतलब वो नहीं था। मैं तो ऐश्वर्या का बड़ा फैन हूं। वह बस शो का फॉर्मेट था। मैं उनके काम को बहुत पसंद करता हूं। मुझे पता है लोग इसे काफी बड़ा मुद्दा बनाएंगे, लेकिन उससे क्या, लोग तो बकवास चीजों का भी मुद्दा बनाते हैं।'

मल्लिका को बताया था वर्स्ट किसर
वैसे इसी शो में इमरान ने महेश भट्ट को लेकर कहा था कि महेश ने हाल ही में 40 करोड़ का पेंटहाउस लिया है बांद्रा में और यह सब इसलिए हुआ है क्योंकि उनकी कई फिल्में हिट हुईं और उनमें मैं ही लीड रोल में था। इमरान ने इस दौरान मल्लिका शेरावत को लेकर भी कमेंट किया कि वह सबसे खराब किसर हैं। इस स्टेटमेंट के बाद मल्लिका और इमरान के बीच कोल्ड वॉर हो गई थी। मल्लिका उनसे काफी नाराज हो गई थीं।

टाइगर 3
टाइगर 3 ने शुरुआत धमाकेदार की, दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की, लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है। हालांकि फिल्म अब 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिलहाल फिल्म ने 180 करोड़ के आस-पास कमाई कर ली है। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें