Hindi NewsEntertainment Newsemraan hashmi on why attending shah rukh khan birthday party was not fun for him - Entertainment News India

इमरान हाशमी को शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में नहीं आया मजा, कहा- ड्रिंक नहीं करता और...

शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी की हमेशा तारीफ होती है। कोई भी सेलेब उनकी पार्टी अटेंड करना नहीं छोड़ता, लेकिन इमरान हाशमी ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान की पार्टी में उतना मजा नहीं आया है।

इमरान हाशमी को शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में नहीं आया मजा, कहा- ड्रिंक नहीं करता और...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 01:25 PM
हमें फॉलो करें

Emraan Hashmi On Party : इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में इमरान का नेगेटिव रोल है, लेकिन फिर भी उन्हें खूब तारीफ मिल रही है। बता दें कि इमरान कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में गए थे, लेकिन शायद उन्होंने वहां ज्यादा एंजॉय नहीं किया। जब उनसे पार्टी के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह पार्टीज ज्यादा पसंद नहीं करते हैं और इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई है।

पार्टीज का फैन नहीं
जूम से बात करते हुए इमरान ने शाहरुख की पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं पार्टीज का बड़ा फैन नहीं हुआ करता पहले से। पता नहीं क्यों। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ड्रिंक नहीं करता और यही सबसे बड़ी दिक्कत है और मैं फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादा बात नहीं करता।' इमरान ने यह भी कहा कि वह 12 बजे के बाद नहीं जगते हैं और सुबह 6.30 बजे या 7 बजे तक उठ जाते हैं। उन्होंन कहा कि वह महामारी के बाद अब और डिसिप्लिन हो गए हैं और उन्हें ये लाइफस्टाइल पसंद भी आ रही है।

झूठी तारीफ नहीं पसंद
इमरान ने यह भी बताया कि वह फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी नहीं जाते हैं क्योंकि फिर बाहर आकर तारीफ करनी पड़ती है। मुझे पसंद नहीं तो मैं झूठ नहीं बोल सकता। मेरे फेस पर सब दिखता है।

विलेन बनने पर बोले
इमरान ने कहा कि वह पहले सोच में पड़ गए थे कि विलेन का किरदार निभाएं या नहीं क्योंकि भले ही उन्होंने पहले ग्रे किरदार निभाएं हैं, लेकिन विलेन नहीं बने कभी। मैं बहुत कन्फ्यूज था क्योंकि जब आप विलेन शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में कुछ अलग इमेज बन जाती है। लेकिन फिर किरदार की पूरी डिटेल समझने के बाद मैंने फिर हां कह दिया।

टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने187.65 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि अब फिल्म की कमाई में गिरावट होती जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें