emraan hashmi jacqueline fernandes swara bhasker and will play role in Aarth Remake - 'अर्थ' के रीमेक में जैकलीन फर्नांडिस-स्वरा भास्कर के साथ नजर आएंगे इमरान हाश्मी! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'अर्थ' के रीमेक में जैकलीन फर्नांडिस-स्वरा भास्कर के साथ नजर आएंगे इमरान हाश्मी!

बॉलीवुड एक्टर इमरान इसी साल फिल्म चीट इंडिया में नजर आए थे। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। यूं तो इमरान के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब ऐसे में उन्हें एक औऱ धमाकेदार फिल्म मिल गई है। खबरें आ रही हैं कि इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म अर्थ के रीमेक में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए पहले ही दो हीरोइन फाइनल की जा चुकी हैं। 

बौखलाए पाक का एक और कदम, भारतीय फिल्मों के दिखाए जाने पर 

पिंकविला के सूत्रों के अनुसार, इमरान को फिल्म के एक मेल लीड के लिए अप्रोच किया गया है। संभावना यही है कि वह कुलभूषण खरबंदा वाला किरदार निभा सकते हैं। अभिनेता इस रोल के लिए बेहद उत्साहित है क्योंकि महेश भट्ट के निर्देशन में ओरिजिनल वर्जन बना था। इमरान भट्ट परिवार के काफी करीब है और उनका फिल्म में कास्ट होना लगभग तय है। 

सलमान की 'दबंग-3' के बाद अब आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर बैन हुआ मोबाइल! इस महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

 बता दें कि अर्थ में शबाना ने एक ऐसी पत्नी का रोल किया था जिसके पति का अफेयर किसी और से होता है। फिल्म में शबाना के पति का रोल कुलभूषण खरबंदा ने किया था। वहीं कुलभूषण का अफेयर फिल्म में स्मिता पाटिल से हुआ था। स्मिता पाटिल अर्थ में एक एक्ट्रेस के रोल में नजर आईं थीं। बताया जा रहा है कि स्मिता का रोल अब रीमेक फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज प्ले करेंगी। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू हो जाएगी। हालांकि अभीतक फिल्म को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

Taapsee Pannu ने साइन की अनुराग कश्यप के साथ मूवी, लेकिन...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:emraan hashmi jacqueline fernandes swara bhasker and will play role in Aarth Remake