Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Emraan Hashmi feels Sushant Singh Rajput case has become a circus on social media

इमरान हाशमी ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहा है सर्कस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस की छानबीन जारी है। एक्टर के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Aug 2020 04:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस की छानबीन जारी है। एक्टर के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया था। इस बीच एक्टर इमरान हाशमी ने सुशांत केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर सर्कस शुरू हो गया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने नेपोटिज्म और सुशांत मामले में कहा, ''इस समय हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को प्राइवेसी देनी चाहिए। सोशल मीडिया इस समय सर्कस बन चुका है और मैं इन चीजों से दूर हूं। कई लोगों ने मुझसे कई लोगों ने संपर्क किया कि ताकि में नेपोटिज्म पर कुछ बोलूं, लेकिन मैंने यहीं कहा है कि मैं तो पहले ही इस बारे में बता चुका हूं। इस समय लोग एक-दूसरे को गलत ठहरा रहे हैं और सालों पुराने वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। ये काफी भयावह है। मैं आशा करता हूं कि ये सब जल्दी खत्म हो।''

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से चार साल में निकाले गए 50 करोड़ रुपये टोटल- बिहार डीजीपी का दावा

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच जंग छिड़ी है। दोनों ही एक-दूसरे पर सबूत छेड़छाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि चार साल में सुशांत के बैंक अकाउंट से करीब 50 करोड़ रुपये निकाले गए। उनका आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इसपर जांच क्यों नहीं की?

'आपके लिए पूरी तरह से सम्मान खो चुकी हूं', महिला के इस कॉमेंट पर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब

गुप्तेश्वर पांडे कहते हैं कि पिछले चार साल में सुशांत सिंह राजपूत के खाते में 50 करोड़ रुपये डाले गए और सारे पैसे निकाले भी गए। एक साल में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये आए। इसमें से 15 करोड़ निकाल लिए गए। क्या इसपर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? हम यह सब जानने के बाद शांत नहीं बैठेंगे। हम मुंबई पुलिस से इसपर जवाब मांगेंगे। इसपर उनकी ओर से ध्यान क्यों नहीं दिया गया?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें