DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Dus Ka Dum: सलमान के इस हरकत से शर्मिंदा हुई थीं फराह खान, बीच में छोड़ दिया था शो

salman farah

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान का टीवी शो ‘दस का दम’ वर्तमान में चर्चा में बना हुआ है। सलमान खान के इस टीवी शो को भले ही ज्यादा टीआरपी न मिल रही हो, लेकिन इस शो से सलमान खान जीवन से जुड़े कई रोचक किस्से जानने को जरूर मिल रहे हैं।

बता दें कि इस हाल ही में इस शो में फराह खान, शिल्पा शेट्टी दबंग खान के इस शो पर पहुंचे थे। जिसमें दोनों स्टार्स ने मिलकर सलमान खान की जिंदगी से जुड़े कई राज उजागर किए थे। बता दें, शो के दौरान सलमान खान ने फराह से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। दबंग खान ने बताया लगभग 29 साल पहले उन्होंने फराह खान को बहुत शर्मिंदा कर दिया था।

इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, इन कारणों से रहती थी परेशान

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने शो के दौरान अपना और फराह का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उन्हें सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए ऑडिशन देना था और इसके लिए उन्हें कैमरे के सामने डांस करना था।  डांस के लिए उन्होंने फराह खान से मदद ली। उस समय फराह की बॉलिवुड में बतौर कोरियॉग्रफर एंट्री नहीं हुई थी।

 

अक्टूबर में होगी इस बिग बॉस कपल की शादी, तैयारियां शुरू

सलमान का कॉल आने पर वह उनके पास पहुंचीं। हालांकि, जब उन्होंने सल्लू मियां को डांस करते हुए देखा तो उन्हें शर्मिंदगी महसूस होने लगी। सलमान को डांस करता देख उन्हें इतनी शर्म आ रही थी कि वह स्क्रीन टेस्ट पूरा होने से पहले ही वहां से भाग निकलीं। ऑडियंस के सामने सलमान का यह खुलासा दर्शकों को हंस-हंसकर बुरा हाल कर दिया है। 

Video: शिल्पा शेट्टी ने सरेआम की सलमान के साथ ये हरकत, फैंस हुए हैरान

बता दें सलमान खान और फराह खान सालों से अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते रहे हैं और फराह खान ने भाईजान की कई सारी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:embarrassed farah khan runs away and leave salman khan alone during screen test