Hindi NewsEntertainmentelvish yadav share his vlog and talk about rave party and snake venom case says i have learned a lot from this case - Entertainment News India

रेव पार्टी विवाद में फंसकर एल्विश यादव को मिली बड़ी सीख, कहा- मैं खुश हूं कि इससे...

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनने के बाद से और बड़े स्टार हो गए हैं। हालांकि वह नेगेटिव वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में एल्विश रेव पार्टी और स्नेक वेनम केस में फंस गए।

रेव पार्टी विवाद में फंसकर एल्विश यादव को मिली बड़ी सीख, कहा- मैं खुश हूं कि इससे...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 05:18 PM
हमें फॉलो करें

एल्विश यादव कुछ दिनों से बड़े विवाद में फंसे हैं। एल्विश पर रेव पार्टी में सांप का वेनम सप्लाई करने का आरोप लगा है। इस केस में एल्विश से पूछताछ भी हुई है और पूछताछ के बाद एल्विश ने 2 दिन तक व्लॉग नहीं शेयर किए। अब एल्विश ने नया व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में वह केस को लेकर भी बात करते हैं। हालांकि उनके चेहरे पर ज्यादा टेंशन नजर नहीं आ रही।

केस पर बोले
एल्विश पहले अपनी कुछ समय पहले खरीदी नई गाड़ी को ड्राइव करते हैं और कहते हैं कि इसे चलाने का मौका ही नहीं मिल पा रहा था। पहले काम में इतना ट्रैवल कर रहा था और फिर केस के चक्कर में लगे हुए।

एल्विश की सीख
इसके बाद एल्विश आगे कहते हैं कि इन दिनों जो हो रहा है उससे एक चीज सीख ली कि लाइफ में चीजें चलती रहती हैं। कभी खुशी आती है कभी दुख, लेकिन देखो लाइफ में सब होता है और मैं खुश हूं कि मैंने इतना कुछ सीखा।

मां पर लुटाया प्यार
व्लॉग में आगे एल्विश मंदिर के दर्शन करने जाते हैं और कहते हैं कि भगवान सब देख रहा है भाई। पूजा करने के बाद एल्विश घर जाते हैं और अपनी मां पर बहुत प्यार लुटाते हैं। 

फैंस को मैसेज
एल्विश फिर लास्ट में कहते हैं कि सब पूछ रहे हैं कि भाई कैसे हो, व्लॉग क्यों नहीं आ रहे तो देखो तबीयत तो खराब है तो रेस्ट पर हूं अभी। यह वजह है कि व्लॉग नहीं आए, लेकिन देखो सब ठीक हो जाएगा जो भी दिक्कतें है सब की सब ठीक हो जाएंगी।

बता दें कि एल्विश से नोएडा पुलिस ने पूछताछ की और ऐसा कहा जा रहा है कि दिवाली के आस-पास या उसके बाद इस केस में बड़े खुलासे होंगे। वैसे एल्विश ने तो अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है और उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय कानून पर भरोसा है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें