Hindi NewsEntertainment NewsElli AvrRam Beetroot Facemask Pic Makes Fans Go ROFL As They Ask About after Effects

अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए एली अवराम ने किया कुछ ऐसा कि आप भी चौंक जाएंगे

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स घर में रहकर कुछ न कुछ एक्सपैरिमेंट करते रहते हैं। एली भी इन दिनों घर में रहकर अपनी स्किन की केयर कर रही हैं। लेकिन हाल ही में एली ने कुछ ऐसा नुस्खा आजमाया जिसे देखकर फैन्स...

अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए एली अवराम ने किया कुछ ऐसा कि आप भी चौंक जाएंगे
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 09:50 AM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स घर में रहकर कुछ न कुछ एक्सपैरिमेंट करते रहते हैं। एली भी इन दिनों घर में रहकर अपनी स्किन की केयर कर रही हैं। लेकिन हाल ही में एली ने कुछ ऐसा नुस्खा आजमाया जिसे देखकर फैन्स भी शॉक्ड हो गए। दरअसल, एली ने अपनी स्किन को ग्लो करने के लिए पूरी बॉडी में बीटरूट(चुकंदर) का पेस्ट लगाया है।

पहले तो उन्होंने फेस पर पेस्ट लगाया था और फिर उनकी कामवाली बाई के कहने पर उन्होंने पूरी बॉडी में उस पेस्ट को लगा लिया। लेकिन एली के इस रूप को देखकर बाई उनको एलियन कहने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले एली ने फीवर नेटवर्क के कार्यक्रम 100 घंटे 100 सितारे में शामिल हुई थीं। इसमें उन्होंने लॉकडाउन के बीच पर्सनल लाइफ पर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि इस समय वह घर पर कैसे टाइम बिता रही हैं। एली ने कहा कि क्वारंटाइन वाला यह समय काफी अच्छा चल रहा है। मैं काफी एंजॉय कर रही हूं क्योंकि मैं बचपन से हमेशा से ही घरेलू लड़की रही हूं। बाहर जाने का ज्यादा मन नहीं कर रहा है मेरा। 

उन्होंने आगे कहा था, 'मुझे लगता है कि यह इसलिए क्योंकि बचपन में जब मन था, तब बाहर जाने की इजाजत नहीं थी। इस वजह से घर पर ही एंजॉय करने के तरीके ढूंढती थी। मुझे डांस करना पसंद है और इन दिनों काफी डांस कर रही हूं।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें