DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pm Modi Biopic: चुनाव आयोग ने सील बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को दी रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज को लेकर चुनाव आयोग ने सील बंद लिफाफे में अपनी रिपोर्ट सर्वोच्च न्यायालय को सौंप दी है। सर्वोच्च न्यायालय अब मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को करेगा। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशन के बाद चुनाव आयोग की टीम के लिए बुधवार को स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान चुनाव आयोग के कुछ अधिकारियों ने पीएम मोदी की बायोपिक को देखा। फिल्म देखने के बाद अब चुनाव आयोग ने सील बंद लिफाफे में अपनी रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट को दी है।  

इससे पहले 20 अप्रैल को फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर दाखिल जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय ने भारत निर्वाचन आयोग से जवाब मांगा था। न्यायालय ने पूछा था कि आयोग ने किस प्रावधान के तहत फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई है। इससे निर्माताओं को होने वाले नुकसान की भरपाई कैसे की जाएगी।

रंगोली ने बहन कंगना रनौत को लेकर किया बड़ा खुलासा, लोगों ने ऐसे किया था परेशान

Rising Star 3 Video: कंटेस्टेंट ने खुद को कहा अमिताभ बच्चन, तो रेखा का था कुछ ऐसा रिएक्शन

याचिका पर सुनवाई के दौरान चुनाव आयोग के अधिवक्ता बीएन सिंह ने कोर्ट को बताया था कि आयोग ने तो याचिका के अधिवक्ता सुनील यादव का कहना था कि निर्माताओं के नुकसान से अधिक जरूरी देश का लोकतंत्र है। चुनाव के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महिमा मंडन करने वाली फिल्म की रिलीज रोकना सही कदम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Election Commission submits its report in sealed cover before the Supreme Court on Vivek Oberoi starrer biopic PM Narendra Modi