Hindi NewsEntertainment NewsEkta Kaul: Sumeet Vyas: Blessed With A Baby Boy: Says Shall Be Called Ved:

एकता कौल और सुमीत व्यास के घर आया नन्हा मेहमान, कहा- इसे हम वेद बुलाएंगे

एक्टर सुमीत व्यास और एकता कौल के घर नन्हा मेहमान आ चुका है। उनके यहां बेटे ने जन्म लिया है। एक्टर सुमीत व्यास ने फैन्स को यह खुशखबरी देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि बेटे ने जन्म लिया है।...

एकता कौल और सुमीत व्यास के घर आया नन्हा मेहमान, कहा- इसे हम वेद बुलाएंगे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 June 2020 10:47 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर सुमीत व्यास और एकता कौल के घर नन्हा मेहमान आ चुका है। उनके यहां बेटे ने जन्म लिया है। एक्टर सुमीत व्यास ने फैन्स को यह खुशखबरी देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि बेटे ने जन्म लिया है। हम इसे ‘वेद’ कहकर बुलाएंगे। मामा-डैडी बहुत अजीब बिहेव कर रहे हैं, हर मिनट बेटे को देख रहे हैं। 

बताते चलें कि एकता और सुमीत ने पिछले महीने ही प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स को दी थी। आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 2018 सितंबर में शादी की थी। एकता कौल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि सुमीत और मैं काफी खुश और एक्साइटेड हैं। हम दोनों ने लड़की/लड़के का नाम तक सोच लिया है। कोरोना वायरस की वजह से हम थोड़ी ज्यादा सावधानियां बरत रहे हैं। इस दौरान हम किसी को भी मिलने नहीं आने दे रहे हैं। 

— Sumeet Vyas (@vyas_sumeet) June 4, 2020

एकता ने आगे कहा था कि हम दोनों कहीं भी बाहर नहीं जा रहे हैं। घर में किसी को न आने देने के कारण हम दोनों को ही घर का सारा काम संभालना पड़ रहा है, जिससे थोड़ी परेशानियां हो रही हैं। सुमीत मेरा काफी ख्याल रख रहे हैं। मुझे अच्छा लग रहा है कि सुमीत घर पर हैं, वह भी तब जब मेरी प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है। फिर चाहे वह कोरोना लॉकडाउन की वजह से ही क्यों न हो, वरना काम के सिलसिले में वह बाहर होते और व्यस्त होते। मैं जब भी डॉक्टर से चेकअप कराने के लिए जाती हूं तो पुलिसवाले भी हमें देखकर नहीं रोकते हैं। उम्मीद करती हूं कि चीजें जल्द बेहतर हो जाएं। 

वहीं, सुमीत ने कहा था कि मैं खुश हूं पर थोड़ा घबरा रहा हूं। आज कल जो बाहर चल रहा है मैं चाहता हूं बेबी के आने से पहले वह ठीक हो जाए। आपको बता दें कि सुमीत व्यास का वेब शो ‘परमानेंट रूममेट्स’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद सुमीत ने कई फिल्में भी कीं, जिसमें उनकी एक्टिंग की सराहना हुई।   

बता दें कि एकता कौल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘रब से सोना इश्क’, ‘ये है आशिकी’, ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ में काम कर चुकी हैं। वहीं, सुमीत टीवी सीरियल ‘कसम से’, ‘वो हुए ना हमारे’, ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’, ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जिनमें ‘जश्न’, ‘आरक्षण’, ‘इंगलिश-विंगलिश’, ‘औरंगजेब’, ‘सबकी बैंड बजेगी’, ‘पार्च्ड’, ‘गुड्डू की गन’, ‘रिबन’, ‘लव पर स्क्वायर फीट’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘हाई जैक’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ में उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पति का रोल निभाया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें