Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ekta Kaul feels guilty for leaving son at home

बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं ‘रब से सोना इश्क’एक्ट्रेस एकता कौल, लिखा इमोशनल नोट

‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘रब से सोना इश्क’, ‘ये है आशिकी’, ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एकता कौल इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर...

बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं ‘रब से सोना इश्क’एक्ट्रेस एकता कौल, लिखा इमोशनल नोट
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 16 March 2021 05:33 AM
हमें फॉलो करें

‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘रब से सोना इश्क’, ‘ये है आशिकी’, ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एकता कौल इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने लेसेस्ट में एक बात का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वह डिलिवरी के बाद जब वह पहली बार काम पर लौंटी तो वह अपने बेटे वेद दूर हो गई थीं। बेटे से दूर होने पर उन्होंने क्या फील किया यह अनुभव उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोनशल पोस्ट के जरिए शेयर किया है। 

एकता ने अपनी शूटिंग के समय की एक सेल्फी शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा, “तो मैंने बदतर कंडीशन में शूटिंग की है। काफी ज्यादा बरसात में, काफी ज्यादा ठंड में, 50 डिग्री गर्मी में...तबियत खराब होने पर...इंजेक्शन और प्लास्टर के साथ भी लेकिन किसी ने मुझे कभी प्रभावित नहीं किया। मैं हमेशा एक पत्थर की तरह थी, लेकिन आज मैं पिघल गई। इतना पछतावा और इमोशनली वीक इतने सालों में पहली बार कभी महसूस नहीं हुआ।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “वेद घर पर मेरी मां के पास सेफ है और उसकी अच्छे से केयर हो रही है। वो सॉलिड फ़ूड ले रहा है और मैं भी उसको अच्छा खाना खिला रही हूं, लेकिन तथ्य ये है कि वो मुझसे काफी समय के लिए दूर है, जो मुझे हर एक सेकेंड अंदर से किल कर रहा है। उन माओं को मेरा नमन जो काम और चाइल्ड दोनों को मैनेज करती हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं ये दोनों जिम्मेदारियां अच्छे तरीके से निभाउंगी। और किसी को भी अफेक्ट नहीं होगा। न मेरे काम और न ही मेरे बच्चे को।

एक्ट्रेस ने काम से लौटने के बाद अपने बेबी से मिलने की ख़ुशी भी फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने बेबी बॉय का एक फनी वीडियो साझा किया, जिसमें वो अपने बेटे को किस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “और फिर मेरा जिगर आया और सब ठीक हो गया।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें