DA Image
27 नवंबर, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

शाहीर शेख ने रुचिका कपूर से की शादी, एकता कपूर ने कही यह बात

                         -                         -

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी कर ली। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। इस दौरान शाहीर ने व्हाइट कुर्ता-पजामा पहना है, वहीं रुचिका ने ब्लू कलर का सूट पहना है। शाहीर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हमारे रिश्‍ते की सबसे अच्‍छी बात यह है कि हम पहले अच्‍छे दोस्‍त हैं, फिर पति-पत्‍नी। एक एक्‍टर होने के नाते मुझे हर पल कैमरे के सामने एक किरदार में रहना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसी पार्टनर मिली है, जिसके सामने मैं वह बना रह सकता हूं, जो मैं असल में हूं।'

एकता ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेगम रुचिका कपूर शेख। हैप्पी मैरिड लाइफ। आई लव यू।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

रुचिका ने शाहीर के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'फॉरेवर एंडवेंचर के लिए निकले।'

बता दें कि रुचिका कपूर, एकता कपूर फिल्म्स की हेड हैं। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शाहीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था।  

बता दें कि शाहीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। पहले भी उन्होंने कभी नहीं किया है। दो साल पहले शाहीर की मुलाकात रुचिका से एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। उस समय रुचिका फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के काम में व्यस्त थीं। दोनों अच्छे दोस्त बने और डेढ़ साल पहले ही डेट करना शुरू किया। अब दोनों ही इस रिलेशनशिप को आगे लेकर जाना चाहते हैं। 

शाहीर शेख ‘महाभारत’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘झांसी की रानी’ और ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’ समेत कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ekta kapoor wishes shaheer sheikh and ruchika kapoor for their wedding