DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अपने चार महीने बच्चे के देखभाल के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान
मनोरंजन

अपने चार महीने बच्चे के देखभाल के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Tue, 28 May 2019 02:43 PM
अपने चार महीने बच्चे के देखभाल के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्म और भारतीय टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर जबसे सरोगेसी से मां बनी हैं, तबसे वह अपने लाइफ में हुए बदलाव को लेकर अक्सर अपना एक्सप्रिरियंस शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एकता कपूर को लेकर एक बड़ी न्यूज सामने आई है। खबरों की मानें तो टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने नवजात बेटे रवि कपूर के लिए ऑफिस में ही क्रेच खोल दिया है,ताकी वह अपने बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकें और इसका असर उनके प्रोफेशनल काम पर ना पड़े इसका रास्ता उन्होंने निकाल लिया है। एकता ने अपने ऑफिस में बेटे के लिए क्रेच बनवा लिया है, जहां वो आराम से समय बिता सके। 

उर्मिला मातोंडकर पर आपत्तिजनक पोस्ट, पुणे पुलिस ने मामला किया दर्ज

एकता कपूर ने हाल ही में अपने मां बनने को लेकर बॉम्बे टाइम्स से बात की। उन्होंने कहा, 'इन दिनों मैं अपने बेटे के साथ जितना हो सकता है उतना समय बिताना चाहती हूं। अब मैं कोशिश करती हूं कि जितना जल्दी हो सके ऑफिस से चली जाऊं।' एकता ने कहा कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने पहले ऑफिस में क्रेच क्यों नहीं बनवाया। 

श्रद्धांजलि: पिता की अर्थी को कंधा देते हुए भावुक अजय देवगन, आखिरी झलक देखने पहुंचे अमिताभ-ऐश्वर्या ने कुछ यूं संभाला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First Mother’s Day as a mother naaaaah that was three years ago! #motheroftwo

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

श्रद्धांजलि: दो बाइक वाला स्टंट देकर अमर हो गए वीरु देवगन

एकता ने कहा, 'मैं अक्सर रेवी को ऑफिस लेकर आती हूं और वो मेरी टीम के साथ समय बिताता है। मुझे अपनी मां और अपनी टीम की बहुत मदद मिलती है, तो मैं जब भी मीटिंग में बिजी होती हूं तब मेरी टीम उसका (रेवी का) मनोरंजन करती है। वो अभी बहुत छोटा है लेकिन उसने मेरी टीम के साथ दोस्ती कर ली है। यह सुनने में अजीब लगता है लेकिन वो मेरे ऑफिस में लोगों को पहचानता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pls send ur love and blessings for lil ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता ने कहा, 'जब मेरा बेटा बड़ा हो जाएगा ये क्रेच तब भी चलता रहेगा क्योंकि वर्किंग मदर्स के लिए जरूरी है कि वो अपने बच्चों के आसपास रहें। मुझे यह बहुत पहले करवा देना चाहिए था, मुझे पछतावा है कि मैंने पहले ऐसा नहीं किया।' एकता ने बताया कि मां बनने के बाद आए बदलावों को देखते हुए उन्हें एहसास हुआ कि ये कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। एकता ने बताया कि भले ही उनका बेटा बड़ा हो जाए लेकिन बालाजी टेलिफिल्म के ऑफिस का क्रेच चलता रहेगा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Melancholic sunrise

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

संबंधित खबरें