DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'नागिन-2' में हुई थी थोड़ी गड़बड़ी, एकता कपूर ने किया खुलासा

nagin 3

'नागिन' (Naagin) की तीन सीरीज से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली शो निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ऐसा मानना है कि सुपर नेचुरल शो 'नागिन-2' में कुछ गड़बड़ियां हुईं। इस शो के पहले सीजन में जब मौनी रॉय (Mouni Roy) और अदा खान (Adaa Khan) ने अभिनय किया था, तब साल 2015 के आखिरी तिमाही में शो शीर्ष पर था।

पहले सीजन की सफलता को देखते हुए इसके और दो सीजन आए। इसका तीसरा सीजन भी जल्द ऑफ-एयर होने वाला है। अब एकता 'कवच' और 'बेपनाह प्यार' के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी में हैं। 

मणिरत्नम की इस फिल्म में निगेटिव रोल करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

एकता ने मीडिया को बताया 'कवच' के पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। मेरे सभी शो के मुकाबले इसका दूसरा सीजन काफी उत्साहित करने वाला है। मेरे ख्याल से मैं दूसरे सीजन में गड़बड़ी कर देती हूं। जैसे कि 'नागिन 1' काफी मजेदार था, जबकि उसके दूसरे सीजन में मैंने कुछ गड़बड़ियां की, वहीं इसके तीसरे सीजन ने दोबारा खुद को ऊपर उठा लिया। नागिन के तीसरे सीजन की कहानी अलग होने के साथ ही उसके कलाकार भी अलग थे। तीसरे सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी, रजत टोकस, सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और रख्शंदा खान शामिल थे।

फॉरेन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या ने बोला था झूठ! क्लासमेट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

'इश्कबाज' एक्ट्रेस की टूटी सगाई, 6 सालों का रिश्ता हुआ खत्म

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ekta kapoor reveales something disturbances in nagin2