Hindi NewsEntertainment Newsekta kapoor is anger of karan patel because he attend bigg boss

BIGG BOSS 11: करण पटेल की इस छोटी गलती से कहीं हाथ से न निकल जाए शो

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में हिना खान और दूसरे प्रतियोगियों को सलाह देकर करण पटेल खुद को हीरो समझ रहे थे लेकिन वह नहीं जानते थे कि घर से बाहर निकलकर उन पर एकता कपूर की गाज गिरने वाली...

मुंबई, नीलम कोठारी Tue, 12 Dec 2017 03:03 PM
हमें फॉलो करें

करण पटेल

1 / 2

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में हिना खान और दूसरे प्रतियोगियों को सलाह देकर करण पटेल खुद को हीरो समझ रहे थे लेकिन वह नहीं जानते थे कि घर से बाहर निकलकर उन पर एकता कपूर की गाज गिरने वाली है।

दरअसल करण पटेल एकता कपूर के बैनर के साथ काम करते हैं जिसके तहत वह किसी भी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो के पार्ट नहीं बन सकते। इसलिए जब बिग बॉस के घर से करण बाहर आए और दूसरे दिन अपने डेली सोप ये हैं मोहब्बतें के सेट पर गए तो वहां पर एकता ने उनकी बुरी तरीके से सभी के सामने क्लास लगा दी। एकता ने कहा कि बालाजी का हिस्सा होते हुए कैसे करण एंडमोल के शो में चले गए। यही नहीं उन्होंने करण को इस पूरे वाक्ये की सफाई देने को भी कहा है। 

SAD! आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं ये एक्ट्रेस, कहा- मुझे सख्त जरूरत है..

BIGG BOSS 11: शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए टेंशन की खबर, ये हफ्ता...

एकता ने पूरी टीम के सामने साफ किया कि उनके बैनर में काम करने वाला कोई भी सदस्य किसी दूसरे बैनर के साथ नहीं जुड़ सकता और यदि कोई ऐसा करता है तो उसके साथ भी वह ऐसे ही पेश आएंगी जैसे कि करण के साथ आई हैं। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें एकता के इतने सुनाने के बाद करण ने क्या किया

करण पटेल

2 / 2

उसके बाद करण ने एकता से माफी मांगी और फिर कभी न ऐसा करने को कहा। करण ने एकता को भरोसा दिलाया कि अब कभी भी वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिसके कारण एकता को उनसे शिकायत होगी। आपको बता दें कि घर के अंदर मौजूद विकास एकता कपूर के भी बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस ने एकता से भी घर के अंदर उनसे मिलने के लिए बात की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। हालांकि अब कहा जा रहा है कि नाराजगी के चलते कहीं एकता अपने शो में करण का रिप्लेसमेंट न ले आएं, क्योंकि पहले भी कई बार एकता ऐसा कर चुकी हैं। उनके लिए अपने शो के लीड हीरो को रिप्लेस करना कोई नई बात नहीं है। बस ऐसा करने के लिए उन्हें एक प्लास्टि सर्जरी ही तो करानी पड़ती है। 

ऐप पर पढ़ें