DA Image
27 जनवरी, 2021|10:18|IST

अगली स्टोरी

एकता कपूर ने बेटे रवि के बर्थडे पर दी शानदार पार्टी, फैमिली संग पहुंचे करण जौहर और रितेश देशमुख

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बुधवार को बेटे रवि के बर्थडे पर घर पर शानदार पार्टी दी। इस पार्टी में करण जौहर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, सुजैन खान जैसे सितारे शामिल हुए। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स एकता कपूर के घर के बाहर स्पॉट किए गए। 

तस्वीरों में करण जौहर, यश और रूही के साथ नजर आर हे हैं। वहीं, पार्टी में शामिल होने के लिए रितेश और जेनेलिया भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे। इसके अलावा जूलरी डिजाइनर नीलम कोठारी सोनी भी बेटी अहाना सोनी के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

क्या रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन संग शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर? वरुण धवन ने दिया हिंट

एकता कपूर ने बेटे रवि को दी थी बधाई

इससे पहले एकता कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बेटे रवि को जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने बेटे संग अपनी तस्वीर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे रवि। मेरे कहने के लिए कुछ नहीं है सिवाय इसके कि कुछ तुम मेरे लिए एक तोहफा हो, जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं आज भी शॉक्ड हो जाती हूं जब मैं खुद को मां कहती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।'' इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर करण जौहर ने कमेंट किया, ''हैप्पी बर्थडे रवि। यश और रूही की तरफ से हग और किस।''

प्रेग्नेंट अनीता हसनंदानी ने बेबी बंप के साथ कराया फोटोशूट, पति रोहित संग इस अंदाज में आईं नजर

बताते चलें कि एकता कपूर के बेटे रवि का जन्म साल 2019 में सेरोगेसी की मदद से हुआ था। एकता के पिता जितेंद्र ने अपने असली नाम पर नाती का नाम रवि रखा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ekta Kapoor hosts grand birthday bash for son Ravie Karan Johar Riteish Deshmukh see pics