DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › एकता कपूर ने सलमान खान से की बेटे की तुलना, फोटो शेयर कर बोलीं-राधे जैसा है रवि का हेयरस्टाइल
मनोरंजन

एकता कपूर ने सलमान खान से की बेटे की तुलना, फोटो शेयर कर बोलीं-राधे जैसा है रवि का हेयरस्टाइल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Thu, 30 Jan 2020 09:37 AM
एकता कपूर ने सलमान खान से की बेटे की तुलना, फोटो शेयर कर बोलीं-राधे जैसा है रवि का हेयरस्टाइल

टीवी की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर का बेटे रवि कपूर 27 जनवरी को एक साल का हो गया। एकता ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बता दें कि एकता के बेटे का जन्म पिछले साल सेरोगेसी के जरिए हुआ था। उन्होंने पिता जितेन्द्र के वास्तविक नाम पर ही बेटे का नाम रवि रखा था।

रवि के बर्थडे सेलिब्रेशन में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए। इतना नहीं इसी दिन एकता कपूर के बेटे की पहली झलक सामने आई। उनके बेटे की पहली झलक देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके बेटे की तुलना सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में राधे के कैरेक्टर से करने लगे। क्योंकि फैंस का कहना है एकता के बेटे का हेयर स्टाइल सलमान के राधे लुक से एकदम मिलता जुलता है। 

 

सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी बातों को लेकर अब ड्रामा क्वीन एकता कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है। जो उनके बेटे के बर्थडे के दौरान का ही है। फोटो में उनका बेटा उनकी गोद में नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा - मेरे बेटे का हेयर स्टाइल सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के राधे जैसा है। 

सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एकता का बेटा हूबहू अपनी मम्मी की तरह दिखता हैं। वैसे इस बात से भी कतई इंकार नहीं किया जा सकता कि रवि का हेयरस्टाइल फिल्म तेरे नाम के सलमान खान से मिलता-जुलता है।
 

संबंधित खबरें