DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Half Girlfriend के बाद दोबारा काम करते दिखेंगे Ekta और Arjun Kapoor


बॉलीवुड (Bollywood) के जानें-मानें सितारे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खासा सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आज अर्जुन कपूर किसी और वजह से ही चर्चा में हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India’s Most Wanted)' इसी साल 24 मई को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने इसे पसंद किया है। वहीं, अर्जुन की कई फिल्में इस साल रिलीज होनी हैं। पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि अर्जुन कपूर साल 2020 में एकता कपूर के साथ एक बार फिर वापसी की तैयारी में जुटे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

साल 2017 में अर्जुन कपूर ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड (Half Girlfriend)' में काम किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई भी की थी। ये फिल्म चेतन भगत (Chetan Bhagat) की नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित थी। खबरें आ रही हैं कि एकता और अर्जुन एक बार फिर एक-दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे।

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा गदर डांस, फैन्स भी देखते ही रह गए

Wedding Anniversary: शादी के 12 साल बाद भी पत्नी ऐश्वर्या की इस आदत पर फिदा हैं अभिषेक बच्चन

मीडिया में आई खबरों की मानें तो फिल्म अभी शुरुआती डिसकशन में है। अगर सभी चीजें ठीक रही तो जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोहित सूरी के बर्थडे की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्होंने एक बहुत शानदार स्क्रिप्ट डिसकस की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ekta kapoor and arjun kapoor collaborating for a film after half girlfriend success