DA Image
10 जुलाई, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

Eid 2020: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी ने दी ईद की मुबारकबाद

रमजान के आखिरी दिन चांद का दीदार होने के बाद अगले दिन ईद मनाई जाती है। इस बार ईद-उल-फितर जिसे मीठी ईद भी कहते हैं 24 और 25 मई को मनाई जा रही है। इस खास मौके पर बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने भी अपने फैंस को ईद की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर टीवी के कलाकारों और बॉलीवुड सितारों को बाद भोजपुरी सितारों ने भी अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को ईद की बधाई दी है। भोजपुरी क्विन आम्रपाली दूबे काजल राघवानी और मोनालिसा ने अपने फैंस को ईद 2020 की मुबारकबाद देते हुए अपनी क्यूट फोटो शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह के साथ अजमेर शरीफ जियारत की अपनी पुरानी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, "आप सभी को ईद मुबारक। अल्लाह आपकी जिंदगी में मुस्कराहट, खुशियां, ताकत और सकारात्मकता लाएं और हमारी जिंदगियों से इस मुश्किल घड़ी का अंत करे। हैप्पी ईद ।"

काजल राघवानी ने पिंक शूट में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेडिशनल फोटो पोस्ट की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत अवतार में नजर आईं। इस फोटो को पोस्ट करके आम्रपाली ने लिखा, "सभी को ईद की मुबारकबाद।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

 ईद के मौके पर भोजपुरी अभिनेत्रियों का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। अपने लुक में आम्रपाली दुबे एक दम ट्रेडिशन अंदाज में दिख रही हैं। फोटो में वह ग्रीन और क्रिम रंग के लहंगे में  काफी जच रही हैं। उन्होंने माथे पर मांग टीका और नाक में नथ पहने हुए हुए कहर बरपा रही हैं। वहीं येलो सूट में मोनालिसा बहुत ही सिंपल लेकिन क्यूट लग रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eid 2020: Bhojpuri actress Monalisa Amrapali Dubey and Kajal Raghavani wish Eid 2020