DA Image
14 सितम्बर, 2020|9:47|IST

अगली स्टोरी

'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

sameer sharma

टीवी की दुनिया में फेम शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'सांस भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। समीर मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में रह रहे थे। उनका फ्लैट मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में था।

मलाड पुलिस के अनुसार, 44 साल के समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

खबरों की मानें तो समीर काफी दिनों से स्वास्थ्य बीमारी से गुज़रे लेकिन वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है ' का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इस शो के अवाला  समीर ने कई और टीवी शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट'  'इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर' गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की और  'ज्योति' में काम किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:eh Rishte Hai Pyar Ke Fame Actor Sameer Sharma Ends Life Found Hanging From Kitchen Ceiling At His Malad Home