फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविजय देवरकोंडा पर ED का शिकंजा, फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर की पूछताछ

विजय देवरकोंडा पर ED का शिकंजा, फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर की पूछताछ

विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म लाइगर से एंट्री मारी। हालांकि अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर वह मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, फिल्म के फंडिंग को लेकर ईडी ने उनसे पूछताछ की है।

विजय देवरकोंडा पर ED का शिकंजा, फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर की पूछताछ
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लाइगर फिल्म को लेकर विजय देवरकोंडा मुश्किल में फंस गए हैं। इस फिल्म की फंडिंग को लेकर विजय देवरकोंडा से ईडी ने सवाल किए हैं। ईडी ने कथित तौर पर एफईएमए के उल्लंघन मामले में एक्टर से पूछताछ की। बता दें कि 17 नवंबर को ईडी के अधिकारियों ने फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेता से निर्माता बनी चार्मी कौर से दिन भर पूछताछ की। उनसे इस साल अगस्त में रिलीज हुई हिंदी-तेलुगु फिल्म 'लाइगर' में निवेश के स्रोत के बारे में पूछताछ की गई।

कांग्रेस नेता ने उठाए थे सवाल

बता दें कि कांग्रेस नेता बक्का जुडसन द्वारा फिल्म में संदिग्ध तरीकों से निवेश किए जाने की शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू की थी। जुडसन का कहना है कि इस फिल्म में नेताओं ने भी पैसे इन्वेस्ट कए थे। उनका दावा है कि इससे इन्वेस्टर्न ने आसानी से ब्लैक मनी को व्हाइट में कन्वर्ट कर दिया।

बताया जाता है कि ईडी के अधिकारियों ने निर्देशक और निर्माता से इस आरोप के बारे में पूछताछ की कि विदेशी देशों से कथित रूप से फेमा का उल्लंघन कर फिल्म बनाने में करोड़ों रुपये का निवेश किया गया था।

कैसे की पेमेंट्स

जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म निर्माताओं के खातों में पैसे ट्रांसफर किए थे। अब मेकर्स से उनकी डिटेल्स मांगी है जिन्होंने पैसे इन्वेस्ट किए हैं और कैसे विदेशी एक्टर्स माइक टायसन और टेक्निकल क्रयू को पेमेंट्स की।

बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन के अलावा माइक टायसन हैं। फिल्म का बजट 125 करोड़ है। फिल्म की काफी शूटिंग लास वेगास में हुई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।