Hindi NewsEntertainment NewsDunki trailer release update time starring Shah Rukh Khan vicky Kaushal Taapsee Pannu - Entertainment News India

Dunki: शाहरुख खान फैन्स के लिए बुरी खबर, उदास कर देगा डंकी से जुड़ा ये अपडेट

Dunki Trailer Update: पठान और जवान की धमाकेदार सक्सेस के बाद अब फैन्स को डंकी का इंतजार है। डंकी के ट्रेलर को लेकर अब एक अपडेट आया है, जो उदास कर सकता है। जानें क्या है पूरा मामला...

Dunki: शाहरुख खान फैन्स के लिए बुरी खबर, उदास कर देगा डंकी से जुड़ा ये अपडेट
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 30 Nov 2023 01:58 PM
हमें फॉलो करें

इस बात में कोई शक नहीं है कि 2023, शाहरुख खान के सिनेमाई करियर का बेस्ट साल रहा है। साल की शुरुआत पठान से हुई और उसके बाद जवान ने धमाका किया। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। पठान और जवान के बाद अब सिनेमाघरों में इस साल शाहरुख की तीसरी फिल्म डंकी रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी, पठान-जवान से एक दम अलग लग रही है। वहीं ये पहली बार है जब राजुकमार के साथ शाहरुख खान काम कर रहे हैं। फिल्म के एक गाने के अलावा एक ड्रॉप वीडियो आ चुका है और अब दर्शकों को ट्रेलर का इंतजार है, लेकिन फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

7 दिसंबर को नहीं रिलीज होगा डंकी का ट्रेलर
दरअसल अभी तक ऐसा कहा जा रहा था कि डंकी का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज होगा और शाहरुख खान के फैन्स इससे काफी खुश हो गए थे। हालांकि अब फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म डंकी का ट्रेलर अब 7 दिसंबर को रिलीज नहीं होगा। हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट तो 21 दिसंबर ही है। 
 

करीब 120 करोड़ है बजट
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म डंकी का बजट 85 करोड़ रुपये हैं, हालांकि इस में शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, तापसी पन्नू, विकी कौशल सहित बाकी कास्ट की फीस नहीं शामिल है। रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगे। वहीं फिल्म का प्रिंट, पब्लिसिटी आदि मिलाकर कुल बजट करीब 120 करोड़ रुपये होता है। डंकी का शूट करीब 75 दिनों में पूरा हुआ है, जिस में 60 दिन शूट शाहरुख खान का रहा।

100 करोड़ में बिके राइट्स...
इस रिपोर्ट में डंकी के नॉन थिएट्रिकल राइट्स के बारे में बताया है जो जवान की कीमत में ही बिके हैं। बताया गया है कि डंकी के राइट्स 100 करोड़ रुपये में बिके हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की जवान रिलीज हुई थी, जिसका बजट करीब 300 करोड़ बताया गया था। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने इंडिया में 640.25 करोड़ नेट कलेक्शन किया था, जबकि वर्ल्डवाइड ये कमाई 1160 करोड़ रुपये थे। 

डंकी से हैं उम्मीदें
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म जवान है, जबकि वर्ल्डवाइड हिंदी ग्रॉसर में इसका नंबर दूसरे पर है, पहले पर आमिर खान की दंगल है। गौरतलब है कि जवान और पठान ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। ऐसे में इस फिल्म से भी सभी को उम्मीदे हैं। वहीं राजकुमार हिरानी की थिएटर में आखिरी रिलीज फिल्म संजू थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने करीब 342.53 करोड़ का कलेक्शन किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें