Hindi NewsEntertainment NewsDunki release Date is Christmas 25 December on PVR website movie Starring Shah Rukh Khan Taapsee Pannu Boman Irani Satish Shah Vicky Kaushal

Dunki Release Date: फिर आगे खिसकी शाहरुख की डंकी? रिलीज डेट पर इस वजह से हुआ कंफ्यूजन

Shah Rukh Khan's Dunki Release Date: शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विकी कौशल की डंकी की रिलीज डेट फिर चर्चा में है। जानें क्यों कहा जा रहा है कि डंकी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है और क्यों है कंफ्यूजन।

Dunki Release Date: फिर आगे खिसकी शाहरुख की डंकी? रिलीज डेट पर इस वजह से हुआ कंफ्यूजन
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Nov 2023 09:10 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ने साल 2023 में जो किया है, जो शायद ही सिनेमा में पहले देखा गया हो। साल की शुरुआत पठान से हुई, उसकी बाद जवान रिलीज हुई। इन दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया। इन दोनों फिल्मों के बाद इस साल शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी है। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म से भी दर्शकों को और ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं। कुछ वक्त पहले तक डंकी की रिलीज डेट को लेकर काफी कंफ्यूजन देखने को मिल रहा था और ऐसा ही एक बार फिर से हो रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है... आखिर क्यों फिर से डंकी की रिलीज डेट चर्चा में है। आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल पीवीआर की वेबसाइट पर फिल्म डंकी की रिलीज डेट 25 दिसंबर दिख रहा है। ऐसे में एक बार फिर से दर्शक कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी या फिर 25 दिसंबर को। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट में शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, बोमन ईरानी, धर्मेंद्र, सतीश शाह, परिक्षत साहनी और विकी कौशल दिख रहे हैं।  हालांकि पीवीआर के अलावा पेटीएम और बुक माय शो आदि पर फिल्म 22 दिसंबर ही दिख रही है। 
 

22 दिसंबर है ऑफिशियल रिलीज डेट
गौरतलब है कि मेकर्स की ओर से अभी तक की फिल्म की तारीख 22 दिसंबर ही बताई जा रही है। याद दिला दें कि पहले भी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर सामने आई थी तब खुद शाहरुख खान ने कहा था कि फिल्म आगे नहीं बढ़ेगी। वहीं फिल्म के पोस्टर्स में फिल्म की रिलीज डेट की जगह क्रिसमस 2023 लिखा जा रहा है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, जो इससे पहले मुन्ना भाई और 3 इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें