Hindi NewsEntertainment NewsDunki new poster reveals International release date of Rajkumar Hirani Film starring Shah Rukh Khan Taapsee Pannu

Dunki Release Date: 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली डंकी पर 21 की तारीख क्यों? शाहरुख खान के फैन्स यहां जानें जवाब

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी खूब चर्चा में बनी हुई है। राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म के नए पोस्टर के सामने आने के बाद फैन्स अब फिर से कन्फ्यूज हो गए हैं। जानें क्या है पूरा मांजरा...

Dunki Release Date: 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली डंकी पर 21 की तारीख क्यों? शाहरुख खान के फैन्स यहां जानें जवाब
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 22 Oct 2023 08:01 AM
हमें फॉलो करें

पठान और जवान की धमाकेदार कमाई के बाद अब हर कोई शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर एक्साइटिड है। राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी के बारे में अभी तक बहुत जानकारी नहीं मिली है लेकिन क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। बीते दिन सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया, जिससे इसकी रिलीज डेट को लेकर चर्चा शुरू हो गई। सिनेमालवर्स इस बात से कंफ्यूज हैं कि डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होगी या फिर 22 दिसंबर को..., अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं क्या है इसका जवाब।

क्या है कंफ्यूजन?
बीते कुछ वक्त से डंकी की रिलीज डेट को लेकर दो तरह की खबरें देखने और सुनने को मिल रही थीं। एक ओर जहां ये कहा जा रहा था कि डंकी इस साल रिलीज नहीं होगी तो वहीं रिलीज डेट न बदलने की भी सामने आ रही थी। हालांकि इन सभी बातों पर फुल स्टॉप शाहरुख खान ने लगा दिया कि फिल्म की रिलीज डेट नहीं बदलेगी। लेकिन अब बीते दिन एक पोस्टर के सामने आने से फिर से एक नया कंफ्यूजन पैदा हो गया है। अब दर्शक इस बात के लिए कंफ्यूज हैं कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी या फिर 22 दिसंबर को?

भारत में कब रिलीज होगी डंकी?
अगर आप भी इस ही सवाल से परेशान हैं तो हम आपको इसका जवाब देते हैं। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म डंकी, भारत में उसकी तय तारीख यानी 22 दिसंबर को ही रिलीज होगी और बीते दिन जो पोस्टर सामने आया है, वो उसकी इंटरनेशनल रिलीज डेट का है। इसका मतलब ये है कि फिल्म डंकी, ओवरसीज में 21 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि भारत में ये 22 दिसंबर को दस्तक देगी।

शाहरुख खान लगा सकते हैं सुपर सक्सेस की हैट्रिक
गौरतलब है कि फिल्म डंकी के लिए हर कोई एक्साइटिड हैं और फिल्म से काफी उम्मीदें लगाकर बैठा है। जैसा कमबैक शाहरुख खान ने किया है, वैसा आज तक कोई नहीं कर पाया है और शायद ही कभी कोई कर पाएगा। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही सुपरहिट रहीं। पठान जहां 500 करोड़ क्लब का हिस्सा है तो वहीं जवान 600 करोड़ से काफी अधिक कमाई कर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई है। अब यही सक्सेस की उम्मीद सभी को डंकी से है। बता दें कि डंकी में शाहरुख संग तापसी पन्नू भी नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें