Hindi NewsEntertainmentDunki is Big Risk for Shah Rukh Khan after Pathaan and Jawan Know Trade Expert Reveals - Entertainment News India

बॉक्स ऑफिस पर पिट सकती है शाहरुख खान की 'डंकी'? जानिए क्या है विशेषज्ञों की राय

बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर हिट दे चुके शाहरुख खान की अगली फिल्म कोई एक्शन थ्रिलर नहीं बल्कि एक रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा है। क्या शाहरुख खान ने वापस रोमांस वाले ट्रैक पर जाकर गलती कर दी है?

बॉक्स ऑफिस पर पिट सकती है शाहरुख खान की 'डंकी'? जानिए क्या है विशेषज्ञों की राय
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 11:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज से पहले रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विकी कौशल की 'सैम बहादुर' रिलीज होगी। बादशाह खान की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। अब फर्क यह है कि जहां किंग खान की पिछले दो फिल्में फुल ऑफ एक्शन रही हैं वहीं उनकी अगली फिल्म के जरिए वह फिर एक बार थोड़ा रोमांटिक मोड में वापसी करेंगे। सभी संयोगों को देखते हुए सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहरुख गलती कर रहे हैं और डंकी के फ्लॉप होने की संभावना है। इस बारे में ट्रेड विशेषज्ञों का क्या मानना है? चलिए जानते हैं।

बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में ट्रेड विशेषज्ञ अक्षय राठी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि शाहरुख ने किसी तरह का रिस्क लिया है। यहां बात राजकुमार हिरानी (डंकी के डायरेक्टर) की है, और वह शाहरुख खान की उसी पुरानी इमेज के साथ नहीं जा रहे हैं। शाहरुख खान ने साबित किया है कि वह सबसे कामयाब अभिनेता हैं।"

ट्रेड विशेषज्ञ अक्षय ने कहा, "यहां पर रिस्क की तो बात ही नहीं है। बल्कि यहां पर तो एक सेफ्टी नेट भी हैं। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के कॉम्बिनेशन से अच्छा और क्या हो सकता है? यह एक बहुत ही डेडली कॉम्बिनेशन है।"

राजकुमार हिरानी भी अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर दर्शकों ने उनकी फिल्मों को 100 बार देखा है तो वह 'डंकी' को 120 बार देख सकते हैं।

मालूम हो कि राजकुमार हिरानी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'पीके', '3 इडियट्स', 'संजू' और 'डंकी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। लंबे वक्त बाद राजकुमार हिरानी की एक फिल्म आ रही है जिसके लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें