Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dunki Fame Actress Taapsee Pannu has Such Hidden Talents Which You Cant Imagine - Entertainment News India

तापसी पन्नू ने बताए अपने हिडेन टैलेंट, इनमें से एक की तो ज्यादातर लोगों को है जरूरत

Dunki Taapsee Pannu: शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी ब्लॉकबस्टर हिट रही। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी ने अपने हिडेन टैलेंट्स के बारे में बताया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Jan 2024 08:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म डंकी ब्लॉकबस्टर हिट रही। फिल्म में शाहरुख खान ने लीड रोल प्ले किया था और तापसी पन्नू इस फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाती नजर आई थीं। तापसी पन्नू ने बताया कि वह शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने उन्हें जिंदगी में और भी बेहतर काम करने की चुनौती दे दी है और शाहरुख खान के साथ काम करने के बाद किसी भी एक्टर को उनके साथ काम करने की लत पड़ जाती है। लेकिन साथ ही साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कुछ हिडेन टैलेंट्स के बारे में भी बताया।

एक-दो नहीं 5 भाषाएं बोल सकती हैं तापसी
तापसी पन्नू ने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया कि वह एक-दो नहीं बल्कि कुल पांच भाषाएं बोल सकती हैं। मालूम हो कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तापसी पन्नू साउथ की फिल्मों में ही काम कर रही थीं। साल 2010 में तेलुगू फिल्म Jhummandi Naadam से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तापसी पन्नू ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है और साल 2013 में आई फिल्म 'चश्मे बद्दूर' उनकी पहली हिंदी फिल्म थी।

नींद के बारे में तापसी के पास यह एडवांटेज
तापसी पन्नू ने बताया कि वह पंजाबी, हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू और तमिल में बात कर सकती हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू से जब उनके किसी हिडैन टैलेंट के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सोने में बहुत कम वक्त लगता है। जहां लोगों को नींद आने में घंटों लग जाते हैं वहीं वो बिस्तर पर लेटने के बाद मुश्किल से पांच मिनट के भीतर सो जाती हैं। तापसी पन्नू ने यह भी बताया कि उनके नाम का सबसे खराब उच्चारण आज तक क्या किया गया है।

लोगों ने तापसी को क्या-क्या कहकर पुकारा
तापसी पन्नू ने कहा कि लोगों ने उन्हें तपसी और तपासी जैसे शब्दों से भी संबोधित किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ऐसे-ऐसे नामों से पुकारा गया है जिसके बारे में वह कैमरा पर बता भी नहीं सकतीं। शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' को उन्होंने अपनी अभी तक की सबसे पसंदीदा फिल्म बताया और कहा कि अगर किसी पुरानी फिल्म में काम करना होता तो वह 'सीता और गीता' में काम करने का विकल्प चुनतीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें