Hindi NewsEntertainment NewsDunki Actor Shah Rukh Khan inside viral video from Mukesh Ambani Nita Ambani grandchildren and Isha Ambani Anand Piramal twins Aadiya Krishna birthday Party

शाहरुख खान के हाथ और गले में सांप, अनंत अंबानी संग दिखे, कृष्णा-आदिया की बर्थडे पार्टी से SRK का वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के ट्विन्स कृष्णा और आदिया की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान भी नजर आए। पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जहां SRK के हाथ और गले में सांप दिख रहा है।

शाहरुख खान के हाथ और गले में सांप, अनंत अंबानी संग दिखे, कृष्णा-आदिया की बर्थडे पार्टी से SRK का वीडियो वायरल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 07:55 AM
हमें फॉलो करें

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के ट्विन्स (जुड़वा बच्चे) कृष्णा और आदिया की बर्थडे पार्टी का आयोजन बीती शाम को मुंबई में हुआ। इस दौरान फिल्म जगत के साथ ही स्पोर्ट्स वर्ल्ड से भी कई सेलेब्स इस पार्टी में शिरकत करते दिखे। पार्टी में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कटरीना कैफ, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, तारा सुतारिया, अर्पिता खान, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी, कृति सेनन, नुपूर सेनन, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी अपने परिवार के साथ शमिल हुए। वहीं पार्टी में शाहरुख खान ने भी शिरकत की, जिनका एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है शाहरुख खान का वायरल वीडियो
कृष्णा और आदिया की बर्थडे पार्टी से शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। ये वीडियो पार्टी के अंदर का है, जहां पर शाहरुख खान अपनी टीम और राधिका-अनंत अंबानी के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अनंत, शाहरुख से बात करते हुए उन्हें एक सांप देते हैं। शाहरुख इस सांप को हाथ में पकड़ते हैं और तभी पीछे से एक शख्स उनकी गर्दन पर सांप रख देता है। इसके बाद शाहरुख दो सापों के साथ पोज देते हुए दिखते हैं। हालांकि वीडियो देखकर ये नहीं साफ हो रहा है कि ये सांप असली हैं या नकली।
 

बर्थडे पार्टी में सेलेब्स का तांता
बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने शनिवार रात को उनके ग्रैंड चिल्ड्रन आदिया और कृष्णा का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी का आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में हुआ। जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। जानकारी के मुताबिक बर्थडे पार्टी की थीम कंट्री फेयर (country-fair) थी और ऐसे में एरिया को मिनी जू जैसे बना दिया गया था। गौरतलब है कि आदिया और कृष्णा, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल के ट्विन्स हैं, जिनका जन्म 19 नवंबर 2022 को हुआ था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें