Hindi NewsEntertainment NewsDunki Actor Shah Rukh Khan Birthday tweeted Its unbelievable that so many of u come and wish me late at night I am but a mere actor

Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर शाहरुख खान का ट्वीट, कहा- 'विश्वास नहीं होता है कि...'

Actor Shah Rukh Khan Birthday: अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि आज उनके चहेते एक्टर का जन्मदिन है। बर्थडे पर शाहरुख ने एक ट्वीट किया है और सभी को शुक्रिया कहा।

Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर शाहरुख खान का ट्वीट, कहा- 'विश्वास नहीं होता है कि...'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 Nov 2023 05:32 AM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan 58th Birthday: अभिनेता शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में पैदा हुए शाहरुख खान, आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। एसआरके सिर्फ बॉलीवुड एक्टर नहीं हैं, बल्कि उनका डंका ग्लोबली बजता है और वर्ल्डवाइड उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जन्मदिन के खास मौके पर हमेशा की तरह शाहरुख खान देर रात घर के बाहर मौजूद फैन्स से रूबरू हुए और उनके फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे। इसके अलावा शाहरुख ने एक ट्वीट करते हुए भी सभी को शुक्रिया कहा है।

शाहरुख खान का ट्वीट
शाहरुख खान ने 2 नवंबर को तड़के 3 बजकर 18 मिनट पर ट्वीट किया और बर्थडे विश के लिए फैन्स को शुक्रिया कहा। शाहरुख खान ने लिखा, 'विश्वास नहीं होता है कि आप इतने सारे लो आए और देर रात मुझे बधाई दी।मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। मुझे इससे ज्यादा कुछ भी और खुशी नहीं मिलती है कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं। मैं आपके प्यार के सपनों में जीता हूं। मुझे आपका मनोरंजन करने देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी को सुबह मिलता हूं.. ऑनस्क्रीन भी, ऑफ स्क्रीन भी।'
 

डंकी का टीजर हो सकता है रिलीज
बता दें कि शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं और हर बार की तरह उनके फैन्स उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक ओर जहां शाम से ही शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बड़ी तादात में फैन्स मौजूद रहे तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर बीते 2-3 दिन से ही एक्टर से जुड़े अलग अलग हैशटैग्स ट्रेंड करते दिखे। इसके अलावा फैन्स के लिए आज का जन्मदिन और भी खास है, क्योंकि आज डंकी का टीजर भी रिलीज किया जा सकता है। पठान और जवान के बाद सभी को उम्मीद है कि डंकी भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें