फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनChup स्टार दुलकर सलमान क्यों करते थे सलमान खान की कार का पीछा?

Chup स्टार दुलकर सलमान क्यों करते थे सलमान खान की कार का पीछा?

Dulquer Salmaan की हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्म Chup में उनकी परफॉर्मेंस की खूब सराहना हो रही है। एक इंटरव्यू में दुलकर सलमान ने अपने कॉलेज के दिनों में सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

Chup स्टार दुलकर सलमान क्यों करते थे सलमान खान की कार का पीछा?
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 08:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Chup Star Dulquer Salmaan News: सलमान खान (Salman khan) की देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बहुत से एक्टर्स को वो उनके जैसे स्टारडम के लिए इंस्पायर करते नजर आते हैं। यहां तक कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स भी दबंग खान के फैन हैं। उनमें से एक एक्टर हैं दुलकर सलमान। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताय कि वह सलमान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने करिरयर के शुरुआती दिनों में अपने फेवरेट स्टार को लेकर एक किस्सा भी शेयर किया। 

सलमान की कार का नंबर भी याद है दुलकर सलमान को 
इन दिनों दुलकर सलमान अपनी नई फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक वेबसाइट के साथ हुई बातचीत में दुलाकार सलमान ने अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया दोस्तों के साथ वह सलमान की एक झलक पाने के लिए उनकी कार का पीछा किया करते थे। दुलकर ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ सलमान की कार का पीछा किया करते थे। उन्होंने कहा कि एक्टर्स को देखना एक कॉलेज स्टूडेंट के तौर पर हमें बहुत रोमांचित कर देता था। दुलकर ने आगे कहा- मैं सलमान खान की कार का पीछा किया करता था। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे याद है उनकी कार का नंबर 2727 है। हम बस उनकी कार के पीछे ड्राइव करते रहते थे कि कब वह कार से उतरेंगे और हमें उनकी एक झलक देखने का मौका मिल जाएगा।  लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ मैंने उन्हें बस आगे की सीट पर बैठे ही देखा है। मैं अभी भी उनसे नहीं मिला हूं।’

साउथ में डैब्यू करने जा रहे हैं सलमान खान 
सलमान खान के फैन बेस में और इजाफा होने वाला है। क्योंकि वह जल्द तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहा हैं। वह सुपरस्टार  चिरंजीवी की फिल्म गॉड फादर में नजर आएंगे। ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसीफर का रीमेक है। गॉडफादर के रिलीज टीजर ने पहले ही फैन्स को फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। यह पहली बार है जब सलमान खान किसी तेलुगू फिल्म में एंट्री होने जा रही है। साउथ सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार की ऑनस्क्रीन एक्शन केमिस्ट्री क्या कमाल दिखाती है ये देखना खास होगा। 

मलयालम एक्टर दुलकर की चुप है तीसरी हिन्दी फिल्म 
दुलकर सलमान को उनकी नई फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में उनके अभिनय के लिए बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में वह सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी के साथ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 23 सितंबर को रिलीज हुई है इस फिल्म की कहानी अपने दौर के महान एक्टर गुरु दत्त को श्रद्धांजलि देने पर बेस्ड है। 36 साल के एक्टर दुलकर ने चुप के साथ हिंदी फिल्मों में वापसी की है। उन्होंने इससे पहले दो हिंदी फिल्में की हैं- दिवंगत एक्टर इरफान खान और मिथिला पालकर स्टारर कारवां और सोनम कपूर के साथ ‘द जोया फैक्टर’। 


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper