फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनछोटे बजट की साउथ की इस फिल्म का धमाका, आमिर-अक्षय को छोड़ दिया पीछे

छोटे बजट की साउथ की इस फिल्म का धमाका, आमिर-अक्षय को छोड़ दिया पीछे

हाल ही में रिलीज हुई ‘कार्तिकेय 2‘ का हिंदी वर्जन हाउसफुल जा रहा है। दूसरी तरफ दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सीता रामम‘ (Sita Ramam ) को वर्ल्डवाइड दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

छोटे बजट की साउथ की इस फिल्म का धमाका, आमिर-अक्षय को छोड़ दिया पीछे
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 15 Aug 2022 07:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ की फिल्मों का इन दिनों जबरदस्त बोलबाला चल रहा है। छोटे बजट की फिल्में अपने कलेक्शन से चौंका रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘कार्तिकेय 2‘ का हिंदी वर्जन हाउसफुल जा रहा है। दूसरी तरफ दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सीता रामम‘ (Sita Ramam ) को वर्ल्डवाइड दर्शकों का प्यार मिल रहा है। ‘सीता रामम‘ 5 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसे तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। मृणाल ने इस फिल्म  से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म में ‘पुष्पा‘ फेम रश्मिका मंदाना भी हैं।

कितना रहा कलेक्शन


मेकर्स ने बताया कि ‘सीता रामम ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। दुलकर की ये तीसरी फिल्म है जो अमेरिका में मिलियन डॉलर क्लब में शामिल हो गई है। मेकर्स ने ट्विटर पर एक वीडियो रिलीज किया है और ऐलान किया कि फिल्म ने 50 करोड़ ग्रास कलेक्शन किया है और अभी भी यह जारी है। वहीं बॉलीवुड फिल्म से तुलना करें तो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन‘ 11 अगस्त को रिलीज हुई। बड़े बजट की दोनों ही फिल्में टिकट खिड़की पर संघर्ष कर रही हैं। 4 दिन बाद ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का कलेक्शन 37.96 करोड़ और ‘रक्षा बंधन‘ का 28.16 करोड़ है।

दुलकर ने शेयर किया था नोट

 

‘सीता रामम‘ को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है दुलकर ने एक नोट लिखकर सभी का शुक्रिया किया था। उन्होंने लिखा, ‘जब स्वप्ना और हानु ने सीता रामम के लिए मुझसे संपर्क  किया तो मुझे पता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं। मुझे पता था कि हम एक कमाल की फिल्म देंगे और मैं हमेशा से वैसी तेलुगू फिल्में करना चाहता था जो अलग हों। फिल्म में बहुत सारे आर्टिस्ट और क्रू का हाथ है जिन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से बनाया। मैं रिलीज के दिन रोने लगा था क्योंकि मुझे फिल्म के लिए लोगों से बहुत प्यार मिला। आपने हम सभी पर बहुत प्यार बरसाया। हानु, मृणा, रश्मिका, सुमंथा अन्ना, विशाल, पीएस विनोद सर और मेरे पास इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं है।‘
 
 

epaper