DA Image
11 जुलाई, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

इस एक्ट्रेस की वजह से सलमान खान ने दबंग 3 के सेट पर मोबाइल ले जाने पर लगाई पाबंदी, सामने आया बड़ा कारण

salman khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवडेट फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग में को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपने इस फिल्म सेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सलमान खान ने  दबंग 3 के फिल्म सेट पर मोबाइल फोन (Mobile Phone) बैन कर दी। एक्टर ने फिल्म सेट पर किसी को भी मोबाइल ले जानें या मोबाइल पर बात करने संबंधी एक आदेश जारी किया है। इस आदेश के अनुसार, अब न तो कोई फिल्म के सेट पर मोबाइल लेकर नहीं आ सकता है और अगर कोई लेकर आता भी है तो उसे मोबाइल बाहर काउंटर पर जमा करवाना पड़ेगा। सलमान के इस आदेश के बाद अब सभी लोग हैरान हैं। लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि  आखिर सलमान किस चीज को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

Video: Shahrukh Khan को Australia में झेलनी पड़ी परेशानी

लेकिन अगर टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो शूटिंग के दौरान फिल्म दबंग के सेट पर मोबाइल फोन के यूज पर पाबंदी लगा दी गई हैं। क्योंकि सलमान नहीं चाहते है कि सई (Saiee) का लुक बाहर आए। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सलमान खान ने सई को सलाह भी दी है कि वह पब्‍लिक एरिया में न जाएं क्‍योंकि वहां उनकी तस्‍वीरें क्‍लिक हो सकती हैं। सलमान पर्सनली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका फर्स्‍ट लुक फैंस के बीच लाना चाहते हैं। यही वजह है कि मेकर्स ज्‍यादा सावधानी बरत रहे हैं। 

Video: Akshay Kumar के साथ 'मिशन मंगल' की पूरी स्टार कास्ट ने की Car Pooling, सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट किया फनी 

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि फिल्‍म में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई सलमान की लवर के रूप में नजर आएंगी। हालांकि, अभी सई के फोटोज और लुक को रिवील नहीं किया गया है और इसे काफी सीक्रेट रखा जा रहा है। यह यही कारण है कि ऐक्‍ट्रेस का लुक लीक न हो, इसे सुनिश्‍चित करने के लिए सलमान ने खुद शूट के दौरान सेट पर मोबाइल फोन के इस्‍तेमाल पर बैन के लिए कहा है। मीडिया सूत्रों की मानें तो बाताया जा रहा है कि 'सेट पर कोई फोन रूल नहीं है। चूंकि यहां काफी कास्‍ट और क्रू मेंबर्स होते हैं, इसलिए यह कदम उठाया गया है ताकि कोई भी सई की तस्‍वीरें न ले सके। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life is either cherry red🍒 or midnight blue💫 I choose both🌈 #saieemanjrekar #dabangg3

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:due to Mahesh Manjrekar daughter Saiee Salman Khan bans mobile on Dabangg 3 lets check facts