DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सिर में चोट लगने की वजह से 6 महीनों के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मनोरंजनसिर में चोट लगने की वजह से 6 महीनों के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Radha
Wed, 24 Jul 2019 02:15 PM
सिर में चोट लगने की वजह से 6 महीनों के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर दिशा पाटनी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ये तो आप जानते ही हैं कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर जिम और डांस और स्टंट करते हुए वीडियो और  तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिशा हमेशा से अपने आपको ज्यादा से ज्यादा डेरिंग चैलेंज करने की कोशिश करती हैं। उनकी इस डेरिंग चैलेंज को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन एक बार डेरिंग चैलेंज को पूरा करने के चक्कर में दिशा को सिर में काफी चोट लग थी और वह कोमा में चली गई थीं। इस बात खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। 

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया कि एक बार बजरी से भरे फर्श पर ट्रेनिंग करते हुए वह सिर के बल गिर गई थीं और उनकी सिर में काफी चोट लग गई थी। ये चोट इतनी गंभीर थी कि 6 महीनों के लिए वो अपनी याददाश्त खो बैठी थीं।  दिशा ने बताया कि मैंने 6 महीने के लिए अपनी लाइफ खो दी थी, क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था। 

‘नच बलिये’ 9 के लिए आमिर खान ने बबीता फोगट को दीं शुभकामनाएं

दिशा ने आगे अपने खुलासे में कहा कि मुझे जिमनास्टिक या मार्शल आर्ट बहुत पसंद है। मैं जब फिल्म की शूटिंग नहीं करती तो मैं  जिम्मनास्टिक और मिक्स मार्शल आर्ट के लिए प्रैक्टिस करती रहती हूं। उन्होंने आगे कहा कि मिक्स मार्शल आर्ट उतना कठीन नहीं है जितना लोग समझते हैं। हां लेकिन जिम्मनास्टिक के लिए बहुत ही बहादुर और अस्थिरता बनाए पड़ता है। ऐसे में चोट लगना लाजिमी है। क्योंकि कोई भी डेरिंग काम करने में जोखिम तो होता ही है। 

TV एक्टर विन राणा ने छोड़ा 'कवच महाशिवरात्रि', गुड बाय नोट लिखकर बताई वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Training after ages with my trainer @nadeemakhtarparkour88 @flyzonefitness_ 💪🏽❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Nach Baliye 9: फर्स्ट एलिमिनेशन में ये जोड़ी होगी बाहर, जानकर चौंक जाएंगे फैन्स!

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दिशा, मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे नजर आएंगे  दिशा की यह फिल्म 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। 

संबंधित खबरें