DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीच में रुका सोनम कपूर का संगीत रिहर्सल, जल्दबाजी के चक्कर में घायल हो गई यह शख्स

farah

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी करने जा रही हैं। शादी को केवल पांच दिन बाकी हैं ऐसे में तैयारियां पूरे जोरों शोरों से चल ही हैं। मेहमानों का आना जाना शुरु हो गया है। फैंस काफी समय से इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित थे कि एक बुरी खबर से फैंस को हैरान  कर दिया है। 

frah

हाल ही में दोनों परिवारों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर खबरों पर मुहर लगाते हुए अपनी खुशी जाहिर थी। इसी बीच खबर है कि शादी कि रेवन्यू में संगीत को कोरियोग्राफ करने वाली फराह खान साथ एक हादसा हो गया है। जिसमें उनके पैर में चोट लग गई है।

frah

महेंदी, संगीत और रिसेप्शन को लेकर फैंस सारी डिटेल्स जानने के बाद से फैंस और परिवार को यह खबर बुरी लगी है। बता दें कि संगीत की तैयारियां अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर हो रही हैं । 

बता दे कि अनील कपूर की बेटी की शादी में संगीत की तैयारियां चल रही थी, जिसे फराह कोरियोग्राफ करने वाली थी। लेकिन फराह खान के साथ ऐसा हादसा होने से फिलहाल अभी संगीत की तैयारियां रोकनी पड़ीं । बताया जा रहा है कि फराह खान के पैर में फ्रैक्चर हो गया है । 

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फराह सबरबन स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं । फराह को दो दिन में ही यह  शूटिंग पूरी कर सोऩम की शादी संगीत के तैयारियों में शामिल होना थाष जल्दबाजी के चक्कर में सेट पर ही फराह के दाएं पैर में चोट लग गई  जिसकी फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रैक्चर पैर की फोटो शेयर की है ।

16 साल से सोनम कपूर ने संभाल रखा था ये तोहफा, शादी पर आनंद को देंगी

 इस खबर को फराह खान की असिस्टेंट गीता कपूर ने कंफर्म करते हुए कहा कि फराह को सोमवार रात चोट लग गई थी । लेकिन चोट कितना लगा है और कैसे लगा इस बात जानकरी नहीं हैं। गीता कपूर ने कहा कि फिरहाल में फराह अभी ठीक हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:due to frah khan leg fracture Sonam kapoor wedding rehearsal stop