Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़due to Cyclone Fani divyanka tripathi ex boyfriend sharad malhotra and ripci bhatia wedding reception cancelled

Cyclone Fani की वजह से कैंसिल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी के Ex बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का रिसेप्शन

टीवी दुनिया की फेम स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के Ex बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा हाल ही में रिप्सी भाटिया के साथ शादी के बंधन थे। सोशल मीडिया पर शरद और रिप्सी की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शादी के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 4 May 2019 01:48 PM
हमें फॉलो करें

टीवी दुनिया की फेम स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के Ex बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा हाल ही में रिप्सी भाटिया के साथ शादी के बंधन थे। सोशल मीडिया पर शरद और रिप्सी की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शादी के बाद इस कपल का रिसेप्शन कोलकाता में होने वाला था, लेकिन चक्रवाती तुफान की वजह से शरद मल्होत्रा-रिप्सी भाटिया का रिसेप्शन कैंसिल करना पड़ा। 

A post shared by Versatile Icon Actor Sharad 👑 (@simran_sharad_009) on

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, शरद और रिप्सी के परिवार ने 3 मई को होने वाले रिसेप्शन को कैंसिल कर दिया है। इन दोनों के परिवार ने कोलकाता में एक खास रिसेप्शन रखा था। जिसमें शरद और रिप्सी के परिवार और दोस्त शामिल होने वाले थे। उन्होंने इस रिसेप्शन पार्टी का न्योता भी मेहमानों को दे दिया था। लेकिन तूफान के चलते उन्होंने आनन फानन रिसेप्शन को नहीं करने का फैसला लिया। आपको बता दें कि 'कसम तेरे प्यार की' फेम ऐक्टर शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया के साथ 20 अप्रैल को मुंबई में शादी के बंध थे।

सनकी फैन की इस हरकत से परेशान हुईं Vaani Kapoor, डर के मारे भागी पुलिस स्टेशन

आपको बता दें, शनिवार की सुबह पश्चिम बंगाल में चक्रवाती तूफान ने दस्तक दी थी। इसके बाद कोलकाता में ये तूफान चार मई को 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गया है। इसके बाद तूफान ने बांग्लादेश का रुख किया है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें