DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कैंसिल? ऐसी है चर्चा

मनोरंजनकार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कैंसिल? ऐसी है चर्चा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Guest1
Fri, 13 Mar 2020 11:07 PM
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कैंसिल? ऐसी है चर्चा

इन दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म की टीम शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंची थी। 10 मार्च को उन्होंने शूटिंग शुरू भी कर दी गई थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि शूट कैंसिल हो गया है। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग रद्द करने का फैसला लिया गया है।  

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के आधार पर एक रिपोर्ट में बताया कि लखनऊ में 10 अप्रैल, 2020 तक 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग होनी थी। अब कोरोना वायरस से डर के कारण टीम ने मुंबई वापस आने का फैसला किया है। फिलहाल, अभी शूटिंग रद्द कर दी गई है। कलाकारों और फिल्म क्रू को सुरक्षित मुंबई पहुंचाने के लिए टिकट बुक किए जा रहे हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay safe guys. Can’t stress this enough #WashYourHands #CoronaStopKaroNa

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कागज से चेहरा छिपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना, कहा- इंतजार करिए, जल्द करूंगी खुलासा

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 2 के सेट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें क्रू मेंबर्स मास्क लगाए नजर आए थे। वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'सावधान रहे। इससे ज्यादा स्ट्रेस नहीं ले सकता' #वॉश योर हैंड #कोरोना स्टॉप करोना। कार्तिक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, सायरा बानो ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी खास जानकारी

बता दें कि कोरोना वायरस का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर खासा प्रभाव पड़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है। इसके साथ ही अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल यह टाल दी गई है। वहीं, कोरोना वायरस के कारण सलमान, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपना विदेश का दौरा भी रद्द कर चुके हैं।

संबंधित खबरें