DA Image
11 अगस्त, 2020|5:43|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार भी हो चुके हैं नेपोटिज्म का शिकार, इस एक्टर की वजह से रातों-रात छोड़नी पड़ी थी फिल्म

akshay-kumar

सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर एक नई बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में हर कोई सामने आकर इस टॉपिक पर अपनी राय रख रहा है। बता रहा है कि इंडस्ट्री में उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है। फैन्स भी सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी थी। नेपोटिज्म के बहस के बीच अक्षय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने  इस बात का खुलासा किया था कि अपने करियर की शुरूआती दिनों में वह भी कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे।

अक्षय कुमार ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें फिल्म फूल और कांटे में ऐन मौके पर रिप्लेस कर दिया गया था। अक्षय ने कहा कि मैं साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे में था'। मैं इस फिल्म के सॉन्ग्स की मेकिंग में, फोटोशूट्स में और इसके अलावा और भी कई जगहों में मौजूद था। हालांकि शूटिंग से एक रात पहले मुझे एक कॉल आया था और मुझसे कहा गया कि भाई कल आप शूटिंग सेट पर मत आना आप रिप्लेस हो चुका हूं।  जबकि उस समय मैं अगले दिन शूटिंग की तैयारी कर रहा था। 

लॉकडाउन में डिप्रेशन से जूझ रहे थे 'कसौटी जिंदगी की' एक्टर पार्थ समथान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुकी हैं सरोज खान, शो की टीम ने कोरियोग्राफर को दी श्रद्धांजलि

गौरतलब है कि फूल और कांटे के साथ ही अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय देवगन बॉलीवुड में स्टंटमैन वीरु देवगन के बेटे हैं वही अक्षय दिल्ली के आउटसाइडर हैं। बताते चलें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर हैं। अक्षय कुमार एकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने पिछले साल बैक-टू-बैक हिट फिल्में दीं। एक्शन हीरो के साथ उन्होंने कई शानदार किरदार निभाए हैं। काम की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसमें ‘बच्चन पांडे’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ शामिल हैं।

निधन से पहले सरोज खान ने सुशांत को लेकर शेयर की थी आखिरी पोस्ट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:due to ajay devn in Phool or kaante akshay kumar was also suffered nepotism in bollywood