DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Drugs Case: अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, घर से मिली थी कोकेन
मनोरंजन

Drugs Case: अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, घर से मिली थी कोकेन

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 01 Sep 2021 05:57 PM
Drugs Case: अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, घर से मिली थी कोकेन

ड्रग्स मामले में चल रही पड़ताल के बीच कई नामी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी हैं। वहीं, बीते दिनों इस केस में एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। बीते रविवार को उनके घर से ड्रग्स मिलने के मामले में ये अरेस्ट हुई थी। जिसके बाद से लगातार कई चौंकाने वाले अपडेट्स सामने आ चुके हैं। हाल ही में इस केस में मुंबई की एक कोर्ट ने अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सामने आई ये जानकारी

अरमान कोहली केस को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी- 'मुंबई के एक कोर्ट ने अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। उन्हें मुंबई स्थित घर में ड्रग्स सीज मिलने की वजह से गिरफ्तार किया गया था'। बता दें कि 28 अगस्त को अरमान के घर पर NCB ने रेड की थी। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि पूछताछ के दौरान भी एक्टर नशे की हालत में थे।

 

 

अरमान कोहली से पहले हुई इनकी गिरफ्तारी

कोहली को नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोफिक सब्सटेंस एक्ट के तरह बुक किया गया है। इस केस में स्पेशल NDPS कोर्ट ने 1 सितंबर तक अरमान कोहली की एनसीबी कस्टडी बढ़ा दी थी। अरमान के अलावा ड्रग पेडलिंग के आरोप में अजय सिंह को वर्ली के हाजी अली इलाके से गिरफ्तार किया गया था। अजय को NCB ने हिस्ट्री शीटर बताया है और उनसे पूछताछ के दौरान अरमान का नाम सामने आया था।
 

संबंधित खबरें